दिल्ली

delhi

आरोपी ने खुद को गोली मारकर पुलिस को किया कंफ्यूज, विरोधी को फंसाने की थी साजिश, भाई साथी सहित गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 24, 2023, 3:31 PM IST

उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर में शातिर आरोपी ने पुलिस को बरगलाने की साजिश रची. अपने विरोधी को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलवाई. ज्योति नगर के कर्दमपुरी में पुलिस को 21 सितंबर को फायरिंग की सूचना मिली थी. पुलिस की टीम आरोपियों तक पहुंच कर खुद हैरान रह गई.

accuse fired himself to confuse police
accuse fired himself to confuse police

विरोधी को फंसाने के लिए खुद को मार ली थी गोली.

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली की ज्योति नगर थाना पुलिस की टीम तब हैरान रह गई जब वो हत्या के प्रयास के एक मामले की जांच करने पहुंची थी. जांच में खुलासा हुआ कि पीड़ित शख्स ने ही अपने विरोधी को फंसाने के लिए अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी और उसने खुद गोली चलाई थी. घायल वसीम, फहीम और एक साथी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, आरोपियों के पास से एक पिस्टल बरामद हुआ है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली पुलिस को 21 सितंबर को ज्योति नगर थाना क्षेत्र के कर्दमपुरी में फायरिंग की सूचना मिली, इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब मौके पर पहुंच पूछताछ की तो फायरिंग में घायल वसीम को उसके भाई द्वारा जीटीवी अस्पताल ले जाने की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस टीम भी अस्पताल पहुंची, लेकिन घायल वसीम ने पुलिस का सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया.

जांच में सामने आया कि ज्योति नगर में ही रहने वाले वसीम उर्फ भूरा पर पीड़ित वसीम ने गोली चलाई थी. इस मामले में वसीम के खिलाफ भूरा ने हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कराया था और इस मामले में पुलिस ने वसीम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. कुछ दिन पहले वसीम जेल से रिहा होकर बाहर आया था. भूरा से पुलिस ने जब फायरिंग को लेकर सवाल किया तो उसने साफ मना कर दिया. इसके बाद पीड़ित वसीम के भाई फहीम ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया कि भूरा को झूठे मामले में फंसाकर उसके साथ मुकदमे में समझौता करने के लिए उन्होंने ये साजिश रची. इस खुलासे के बाद वसीम उसके भाई वहीम और साथी साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें :किराए मांगने से तंग आकर दो युवक ने की मकान मालिक की हत्या, दोनों गिरफ्तार,गला दबाकर उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: क्रॉस रिवर मॉल में अवैध हुक्का बार का भंडाफोड़, मैंनेजर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details