दिल्ली

delhi

खोलते पानी से विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Dec 26, 2019, 9:36 PM IST

दिल्ली के अशोकनगर में एक विवाहित महिला की खोलते पानी से जलकर मौत हो गई. मृतिका के परिजनों ने ससुराल पर हत्या का आरोप लगाया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही एसडीएम और महिला आयोग की टीम भी जांच में जुटी.

a married woman died in ashok nagar delhi
मृतिका के परिवार का ससुराल पर आरोप

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के अशोकनगर में एक विवाहित महिला की खोलते पानी से जलकर मौत हो गई है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है

मृतिका के परिजनों ने ससुराल पर लगाया आरोप
मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर इस हत्या का आरोप लगाया है. स्थानीय एसडीएम और महिला आयोग की टीम इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. मृतिका के पति ने इस घटना को एक हादसा बताया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

खोलते पानी में जलकर विवाहिता की मौत

जीटीबी अस्पताल में हुई महिला की मौत
मृतिका का नाम नीतू था और वे विवाहित थी. नीतू के परिवार का आरोप है कि नीतू के ससुराल वालों ने उसे खोलते पानी से जलाकर मार डाला और फिर उसे गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी इलाज के दौरान ही मौत हो गई.

नीतू ने ससुराल वालों के खिलाफ की थी शिकायत
मृतक नीतू के परिवार का कहना है कि नीतू की शादी 7 साल पहले अशोक नगर में रहने वाले राहुल के साथ हुई थी. इन 7 सालों में नीतू का कोई बच्चा नहीं हुआ था. जिसके चलते नीतू के ससुराल वाले उसे बच्चा ना होने का ताना भी देते थे और उसे परेशान भी करते थे. इसकी शिकायत नीतू ने कई बार अपने मायके में की थी.

क्या कहना है नीतू के पति का-
जब इस मामले में नीतू के पति राहुल से बात की गई तो उसने इस घटना को एक हादसा बताया. उसने कहा कि नीतू गर्म पानी की बाल्टी लाते समय फिसल गई थी और उसके साथ ये हादसा हो गया लेकिन नीतू के परिजन इस घटना को हत्या करने की साजिश मान रहे हैं और अपनी बेटी के लिए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

स्थानीय एसडीएम और महिला आयोग जांच में जुटी
इस घटना के चलते स्थानीय एसबीएम और महिला आयोग की टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर ही साफ हो पाएगा कि ये हत्या थी या हादसा.

Intro:Body:विवाहित महिला की खोलते पानी से जलकर हुई मौत । उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना अशोकनगर इलाके का मामला
। मृतिका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का लगाया आरोप । क्षेत्रीय एसडीएम और महिला आयोग की टीम जुटी जांच में । मृतिका के पति ने इस घटना को बताया एक हादसा । पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच ।Conclusion:एंकर ,,,,,,,जहां एक तरफ राजधानी दिल्ली में केंद्र सरकार व दिल्ली सरकार महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था करने की बात करते हैं लेकिन सुरक्षा अवस्था के दावे धरातल पर आते-आते कितना दम तोड़ देते हैं इसका अंदाजा आप हमारी इस खबर को देख कर लगा सकते हैं आए दिन महिलाओं के साथ रेप हत्या जैसे मामले सामने आते हैं एक विवाहित महिला को खोलते पानी से जलाकर मार देने की घटना सामने आई है उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना ज्योति नगर इलाके के अशोकनगर का ।

,, विवाहित महिला की खोलते पानी से जलकर हुई मौत

जहां नीतू नाम की विवाहित महिला की ससुराल पक्ष ने खोलते पानी से उसको जला कर मार डाला मृतक नीतू के परिवार का आरोप है कि नीतू के ससुराल वालों ने नीतू को खोलते पानी से जलाकर मार डाला नीतू को गंभीर हालत में ज़ी टीवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई

,,,,,,नीतू के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का लगाया आरोप

यह रोता भी लगता परिवार मृतक नीतू का है जो अपनी बेटी के गम में आंसू बहा रहा है परिजनों की मानें तो नीतू की शादी 7 साल पहले अशोक नगर में रहने वाले राहुल के साथ हुई थी इन 7 सालों में नीतू के कोई बच्चा नहीं हुआ था जिसके चलते नीतू के ससुराल वाले उसे बच्चा ना होने का ताना भी देते थे और उसे परेशान भी किया करते थे जिसकी शिकायत नीतू ने कई बार अपने मायके में की थी यह सब कहना था नीतू के परिजनों का

जब इस मामले में नीतू के पति राहुल से बात की गई तो उसने इस घटना को एक हादसा बताया कि नीतू गर्म पानी की बाल्टी लाते समय फिसल गई थी और उसके साथ यह हादसा हो गया लेकिन नीतू के परिजन इस घटना को हत्या करने की साजिश मान रहे हैं और अपनी बेटी के लिए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं ।

,,,,मृतिका के पति राहुल ने इस घटना को बताया एक हादसा ।

,,,क्षेत्रीय एसडीएम और महिला आयोग की टीम जुटी जांच में ।
वही इस घटना के चलते क्षेत्रीय एसबीएम और महिला आयोग की टीम मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच में जुट गई पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के आधार पर ही साफ हो पाएगा कि नहीं तू की हत्या की गई या फिर यह एक हादसा था

ABOUT THE AUTHOR

...view details