दिल्ली

delhi

Rohini Court Shootout: रोहिणी में टिल्लू गैंग से जुड़े बदमाश की गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 11, 2021, 10:58 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 4:39 PM IST

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृत युवक टिल्लू गैंग का बदमाश बताया जा रहा है. मृतक 2019 में कुख्यात गैंगस्टर टील्लू के साथ जेल में बंद था.

दिल्ली में टिल्लू गैंग से जुड़े युवक की गोली मारकर हत्या
दिल्ली में टिल्लू गैंग से जुड़े युवक की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृत युवक टिल्लू गैंग का बदमाश बताया जा रहा है, जिसकी पहचान दीपक उर्फ राधे के नाम से हुई है. यह बदमाश 2019 में कुख्यात गैंगस्टर टील्लू के साथ जेल में बंद था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक रात करीब 10 बजे के आसपास रोहिणी जिले के केएन काटजू थाना इलाके के सेक्टर 15 और 16 के डिवाइडिंग रोड हमलावरों ने एक बाइक सवार बदमाश पर 2 राउंड गोलियां चलाई और मौका ए वारदात से फरार हो गए. वारदात के बाद घायल दीपक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच घायल हालत में दीपक को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली में टिल्लू गैंग से जुड़े युवक की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें:Rohini Court Shootout: सप्ताह के पहले वर्किंग-डे, चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में गैंगवार की वारदात सामने आई थी, जिसमें अंधाधुंध कई राउंड गोलियां चलाई गई थी. इस हमले में दिल्ली का कुख्यात गैंगस्टर गोगी मारा गया था. फिलहाल पुलिस शुरुआती जांच पर किसी भी तरीके की गैंगवार से इंकार कर रही है, साथ ही अलग-अलग पहलुओं से पूरे मामले की जांच भी की जा रही है.

Last Updated : Oct 17, 2021, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details