दिल्ली

delhi

भाई दूज पर भाई से मिलने जा रही थी महिला, पीछे से आए बदमाशों के बैग छीनने पर रिक्शा से गिरी, मौत

By

Published : Oct 27, 2022, 5:45 PM IST

दिल्ली में महिला से बैग छीनने की घटना सामने आई है, जिसमें महिला की ई-रिक्शा से गिरकर (Woman dies after falling from e rickshaw) मौत हो गई. घटना प्रशांत विहार थाना इलाके में घटी. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Woman dies after falling from e rickshaw
Woman dies after falling from e rickshaw

नई दिल्ली:राजधानी में बुधवार को प्रशांत विहार थाना इलाके में हुई झपटमारी की घटना में एक महिला हादसे का शिकार हो गई. घटना के बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृतघोषित कर दिया. बताया जा रहा है महिला का नाम सुमित्रा मित्तल था और वह 56 वर्ष की थीं.

जानकारी के मुताबिक, महिला रोहिणी सेक्टर 16 की निवासी थी और भाई दूज मनाने के लिए ग्रेटर कैलाश में रहने वाले अपने भाई के घर जा रही थी. इस बीच प्रशांत विहार इलाके में ई-रिक्शा में बैठी महिला से स्कूटी पर आए तीन बदमाशों ने उसका बैग छीनने की कोशिश की, जिससे महिला सड़क पर गिर (Woman dies after falling from e rickshaw) पड़ी. घटना में महिला के सिर पर गंभीर चोट लगी और उसके सिर से काफी खून बह गया.

ई-रिक्शा से गिरकर महिला की मौत

यह भी पढ़ें-यमुना में नहाने आये युवक की डूबने से मौत, हादसे के 15 घंटे बाद भी नहीं मिला शव

वहीं, ई-रिक्शा चालक महिला को लहूलुहान हालत में पास के भगवती अस्पताल लेकर पहुंचा जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर महिला के परिजन अस्पताल पहुंचे. बताया गया कि महिला के पति पति सुभाष मित्तल की 8 साल पहले मौत हो चुकी है.

वहीं उसके एक बेटे की हार्ट अटैख और दूसरे बेटे की ब्रेन हेमरेज से मौत चुकी है. वह अपने बड़े बेटे की पत्नी और उसके 12 साल के बेटे के साथ रहा करती थी. महिला के मौत की खबर से परिवार में मातम का माहौल छा गया. संज्ञान में आने के बाद पुलिस के मामले में छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details