दिल्ली

delhi

Woman Murdered in Delhi: घर में मिला महिला का शव, बदबू आने पर हुआ खुलासा

By

Published : Apr 13, 2023, 4:25 PM IST

दिल्ली में एक घर में महिला का शव मिलने का मामला सामने आया है. बताया गया कि शव का पता उसमें से बदबू आने के कारण पता चला, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Woman dead body found at home in Delhi
Woman dead body found at home in Delhi

महिला की घर में मिली लाश

नई दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना क्षेत्र में बुधवार को महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जैसे ही लोगों को मकान के अंदर महिला का शव होने की जानकारी मिली, धीरे-धीरे वहां लोगों का जमावड़ा शुरू हो गया. शव का पता उसमें से बदबू आने की वजह से लगा, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

इसके बाद जब ने पुलिस मौके पर पहुंचकर घर का दरवाजा खोला तो देखा कि महिला का गला काटा गया था और हाथ पैर बंधे थे. इसके बाद पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की तफ्तीश शुरू की. वहीं, दूसरी तरफ महिला का पति फरार बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि महिला की उम्र 35 साल है और वह अपने पति के साथ कुछ दिन पहले ही किराए पर रहने यहां आई थी. पिछले 2 दिन से उसका पति दिखाई नहीं दे रहा था.

यह भी पढ़ें-Murder in Delhi: अंबेडकर नगर में युवक की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, जांच शुरू

महिला का पति और महिला कुछ दिन पहले ही यहां किराए पर रहने के लिए आए थे और पिछले 2 दिन से उसका पति दिखाई नहीं दे रहा था. कमरे से बदबू आने पर मकान मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद महिला की लाश को बाहर निकाला गया. महिला का पति एक फैक्ट्री में काम करता था जो अभी फरार है. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-Delhi Murder: रंगदारी के लिए 2 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details