दिल्ली

delhi

दिल्ली: सफाई के वक्त होटल कर्मचारी से गिरा बाइक पर पानी, दबंगों ने सफाईकर्मी को पीटा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 23, 2023, 3:54 PM IST

Delhi Crime: नॉर्थ दिल्ली के वजीराबाद थाना अंतर्गत OYO होटल के सफाई कर्मचारी को जिम में आए दबंगों ने जमकर पीट दिया. वज़ीराबाद थाना पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दबंगों ने की सफाईकर्मी की पिटाई
दबंगों ने की सफाईकर्मी की पिटाई

दबंगों ने की सफाईकर्मी की पिटाई

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना क्षेत्र के संगम विहार इलाके से मारपीट करने की घटना सामने आई है. बताया जा रहा कि यहां होटल के एक सफाई कर्मचारी के साथ दबंगों ने मारपीट की है. अब इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वहीं, वजीराबाद पुलिस ने इस मामले में कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है. फिलहाल, पूरे मामले की जांच चल रही है.

दरअसल, OYO होटल में एक सफाई कर्मचारी को जिम में आए दबंग पहलवानों ने जमकर पिटाई कर दी. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरीके से दबंग सफाई कर्मचारी को पीट रहे हैं. जानकारी के अनुसार, पीड़ित समीर होटल में सफाई का काम करता है. जब वह थर्ड फ्लोर पर होटल में सफाई कर रहा था. उसी दौरान नीचे बने जिम में आए कुछ दबंग पहलवानों की बाइक पर पानी गिर गया. जिससे पहलवान आग बबूला हो गए और कर्मचारी को आवाज देकर नीचे बुलाया. जैसे ही पीड़ित जिम के पास पहुंचा वैसे ही दबंगों ने बेरहमी से पीड़ित की पिटाई कर दी.

पीड़ित समीर का आरोप है कि दबंगों ने जब उसके साथ मारपीट की तो जान से मारने के लिए जिम में रखे लोहे का रोड़ लाने गए, लेकिन किसी तरह वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकलें. पीड़ित का कहना है कि अभी भी दबंग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. साथ ही, पुलिस से मामला वापस लेने का दबाव लगातार बना रहे हैं. बहरहाल, वजीराबाद थाने की पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details