दिल्ली

delhi

नरेलाः गिरफ्तारी से बचने के लिए लिखाई थी झूठी शिकायत, गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2020, 8:31 AM IST

नरेला थाना इलाके में अपने ही वाहन की झूठी शिकायत दर्ज कराने का मामला सामने आया है. वहीं जांच के दौरान पूरे मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी वाहन मालिक को दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

two people arrested for wheat stealing
नरेला थाना गेहूं चोरी

नई दिल्लीः नरेला इलाके में गेहूं चोरी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने वाहन चोरी की झूठी जानकारी भी पुलिस को दे दी थी. लेकिन जांच में सच सामने आने के बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी को उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया.

गेहूं चोरी करने के आरोप में दो गिरफ्तार

दरअसल, शुक्रवार को इलाके के एफसीआई गोदाम के पास खड़े ट्रक से कुछ लोग गेहूं चोरी कर टेम्पो में रख रहे थे. लेकिन ट्रक चालक के जाग जाने पर आरोपी अपना वाहन छोड़कर फरार हो गए. फिर वहां मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

सीसीटीवी फुटेज में खुलासा

जांच में पाया गया कि चोरी में इस्तेमाल किए जाने वाला वाहन साहिल नाम के एक व्यक्ति का है. वहीं आरोपी की मां ने वाहन की चोरी होने की सूचना पुलिस को दी थी. साहिल के घर के आसपास की सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि वह खुद ही वाहन लेकर गया था. वहीं गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था.

पूछताछ में चोरी की बात कबूली

टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने साहिल को उसकी महिला मित्र के घर से हिरासत में ले लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दोस्त संजय के साथ ट्रक से गेहूं चोरी कर रहा था. लेकिन लोगों के देख लेने पर दोनों फरार हो गए. पुलिस ने संजय को भी गिरफ्तार कर लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details