दिल्ली

delhi

आजादपुर मंडी में युवक की हत्या मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया, दो की तलाश जारी

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 27, 2023, 1:42 PM IST

दिल्ली के आजादपुर मंडी में युवक की हत्या मामले में पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल दो आरोपी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. Murder of youth in Azadpur Mandi, Murder cases in delhi

three minors detained in case of murder of youth
three minors detained in case of murder of youth

नई दिल्ली:राजधानी के महिंद्रा पार्क थाना इलाके के अंतर्गत आजादपुर मंडी में गुरुवार को राजेश नामक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था, जिसके आधार पर पुलिस ने तीन नाबालिगों को पकड़ लिया है. वहीं अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

दरअसल वारदात की जानकारी होते ही महिंद्रा पार्क थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद वहां कई आला अधिकारी भी पहुंचे. जांच के दौरान पुलिस को मौके पर सीसीटीवी कैमरा दिखा, जिसकी फुटेज खंलालने पर सामने आया कि युवक के पास करीब चार-पांच लड़कों ने झगड़ा शुरू कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने युवक पर वार दिया और मौके से फरार हो गए.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान की और शाम होते-होते तीन नाबालिगों को पकड़ लिया. आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताच की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही दो अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा जो फिलहाल फरार हैं. पुलिस को शक है कि मृतक राजेश के साथ वह लड़के लूटपाट की वारतदात को अंजाम देने आए थे. जब राजेश ने इसका विरोध किया तो लड़कों ने राजेश को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें-Unsafe delhi: आजादपुर मंडी के अंदर युवक की हत्या, मामूली विवाद में चाकूबाजी के बाद युवक की मौत

यह भी पढ़ें-Swiss Woman Murder Case: जांच में फोन ने उगले राज, कई देशों की लड़कियों के संपर्क में था आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details