दिल्ली

delhi

दिल्ली: अलीपुर इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 26, 2023, 8:34 PM IST

Delhi crime: राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके में चोरों ने प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय पर हाथ साफ किया. फिलहाल, पुलिस केस दर्ज कर मामले में आगे की जांच कर रही है.

प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में चोरी
प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में चोरी

प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में चोरी

नई दिल्ली:दिल्ली के अलीपुर इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. चोरी की पूरी वारदात दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर से एसी, फ्रिज के साथ अन्य सामान और करीब डेढ़ लाख रुपए कैश की चोरी हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द चोरों को पकड़ने का दावा कर रही है.

दरअसल, अलीपुर इलाके के हिरनकी कुशक रोड पर बने हिमालय प्रॉपर्टी डीलर कार्यालय पर बीती रात चोरों ने दो एलईडी, बाथरूम में लगी नल, तीन AC, 8 पंखे, एक फ्रिज, पानी की मोटर व कई चीजे चुरा कर ले गए. इस दौरान कार्यालय में सीसीटीवी लगे हुए थे. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि कार्यालय के बराबर में एक बड़ा गेट है. उस गेट का ताला तोड़कर वह टेंपो को सीधा अंदर लेकर चले गए. उसके बाद चोर बड़े ही तसल्ली पूर्वक समान टेंपो में लोड कर चले गए.

डीलर के बेटे ने जब सुबह के समय कार्यालय को देखा तो तमाम चीजे गायब थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस को वारदात की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्राइम टीम को जांच के लिए बुलाया. फिलहाल, इस पूरे मामले की जांच अलीपुर थाना पुलिस कर रही है.

बता दें, सर्दियां शुरू हो चुकी है. ऐसे में चोरी की वारदात भी लगातार सामने आ रही है. फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस क्षेत्र में चोरियों की वारदात से इलाके में डर का माहौल है. वहीं, पुलिस जल्द ही मामले को सुलझाने और चोरों को पकड़ने का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details