दिल्ली

delhi

ठक-ठक गैंग की तर्ज पर वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Dec 5, 2020, 8:04 PM IST

कोतवाली थाना की पुलिस टीम ने ठक-ठक गैंग के किंगपिन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से एक स्कूटी और एक बाइक बरामद की है. पकड़ा गया आरोपी प्रदीप है. यह अंबेडकर नगर का रहने वाला है.

The kingpin of the thak thak gang arrested in delhi,  a scooty and a bike recovered
पुलिस ने ठक-ठक गैंग का किंगपिन पकड़ा

नई दिल्ली: कोतवाली थाना की पुलिस टीम ने ठक-ठक गैंग के किंगपिन को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने उसके पास से एक स्कूटी और एक बाइक बरामद की गई है. पकड़ा गया आरोपी प्रदीप है. यह अंबेडकर नगर का रहने वाला है.

पुलिस ने ठक-ठक गैंग का किंगपिन पकड़ा

गैंग के सदस्य रिंग रोड बाईपास पर एक कार का टायर पंचर करने के बाद उसमें से बैग चुरा कर भाग रहे थे. मामले की छानबीन करते हुए एसीपी कोतवाली उमाशंकर की देखरेख में एसएचओ ऋतुराज की पुलिस टीम ने मदनगीर इलाके में अपने सीक्रेट इनफॉर्मर्स को एक्टिव किया. फिर इस गैंग के लीडर को मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन से गिरफ्तार करने में कामयाब रही. इसके पास से एक टीवीएस स्कूटी भी बरामद की गई.जानकारी के अनुसार, प्रदीप पर पांच मामले पहले से ही दर्ज हैं और अब पुलिस टीम इससे पूछताछ कर गैंग के तीन अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है.


फ्लाईओवर से कूदकर आरोपी को किया गिरफ्तार

कॉन्स्टेबल श्याम सैनी और एएसआई जितेंद्र दढ़वाल मौके पर पहुंच गए और बदमाश का पीछा करने लगे. पुलिस टीम ने बाइक को धक्का दिया, जिसके बाद बदमाश फ्लाई ओवर से नीचे कूद गया. परंतु एएसआई जितेंद्र और कॉन्स्टेबल श्याम सैनी भी अपनी जान की परवाह न करते हुए फ्लाई ओवर से नीचे कूद गए और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया और बाइक को जब्त कर लिया.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details