दिल्ली

delhi

तेज रफ्तार डीटीसी बस ने ली दो लोगों की जान, करीब 100 मीटर तक घसीटती रही स्कूटी और 3 युवक

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 20, 2023, 7:36 PM IST

दिल्ली के केशवपुरम मेट्रो स्टेशन के पास चल रही तेज रफ्तार बस ने दो लोगों की जान ले ली. डीटीसी की बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर डीटीसी के बस द्वारा लगी थी. हादसे में दो युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

टक्कर लगने से मौत

नई दिल्ली : दिल्ली के नॉर्थ वेस्ट इलाके में केशव पुरम मेट्रो स्टेशन के पास डीटीसी बस ने दो स्कूटी को टक्कर मार दी. बस से टक्कर लगने के बाद दो लोगों की मौत हो गई और एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. डीटीसी बस चालक ने घायलों और स्कूटी को करीब 100 मीटर की दूरी तक घसीट. घायलों का इलाज के लिए नजदीकी दीपचंद बंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया. तीनों घायलों में से दो की मौत हो गई. हादसे की जानकारी मिलने के बाद केशवपुरम थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

काफी तेज रफ्तार में थी बस: राजधानी दिल्ली के उत्तरी पश्चिमी जिला के केशव पुरम थाना इलाके के रिंग रोड पर हुए हादसे में डॉक्टरों ने दो घायलों को मृत घोषित कर दिया और एक की हालत अभी भी गंभीर है. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस काफी तेज स्पीड में चल रही थी. बस के आगे चल रही स्कूटी ने जैसे ही ब्रेक लगाया, बस चालक ने पीछे से टक्कर मार दी. बस की रफ्तार इतनी तेज थी की स्कूटी सहित तीनों घायलों को करीब 100 मीटर तक डीटीसी बस घसीटती रही. जिसके चलते स्कूटी बस के निचले हिस्से में फंस गई और बड़ा हादसा हो गया. डीटीसी बस में जिन दो स्कूटी को टक्कर मारी उनमें से एक स्कूटी पर दो लोग सवार थे तो दूसरी स्कूटी पर एक शख्स था.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: लड़की पर कमेंट को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, चार घायल

पुलिस ने कब्जे में ली बस: डीटीसी के तहत चलने वाली नीले रंग की बस ने इन्हें टक्कर मारी और यह बस रूट नंबर 913 की है जो करावल नगर से कमरुद्दीन जाती है. बुधवार दोपहर के वक्त एक्सीडेंट हुआ, जिसके बाद उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने डीटीसी बस को कब्जे में ले लिया है और केशव पुरम थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें:चाणक्यपुरी थाना इलाके में करीब पौने 2 किलो के सोने की लूट, घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details