दिल्ली

delhi

दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास चली कई राउंड गोलियां, 2 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 17, 2023, 7:55 PM IST

Bullets Fired Near Kanhaiya Nagar metro station: दिल्ली के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास कई राउंड गोलियां चली. इस दौरान गोली लगने से एक शख्स घायल हो गया. घायल को बीएल कपूर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. केशवपुरम थाना पुलिस व नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट स्पेशल स्टाफ की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है.

कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास चली कई राउंड गोलियां,
कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास चली कई राउंड गोलियां,

नई दिल्ली:उत्तरी पश्चिमी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद है. लोग यहां सुरक्षित नहीं है, आपराधिक वारदातें लगातर बढ़ती जा रही है. ताजा मामला केशव पुरम थाना इलाके से सामने आया है, जहां इलाके में कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया. हमलावरों ने 35 वर्षीय युवक पर अंधाधुंध गोलियां चलाई और मौका से फरार हो गया. घटना के बाद घायल हालत में पीड़ित रोड पर ही पड़ा रहा.

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद केशव पुरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, एक स्थानीय व्यक्ति ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे बीएल कपूर अस्पताल में भेज दिया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. अब मामले की जांच उनकी देखरेख में शुरू की गई.

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और कुछ लोकल सूत्रों को सक्रिय कर जानकारी निकाली. उसके बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया. घायल व्यक्ति की पहचान महादेव के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. महादेव दक्षिणपुरी इलाके का रहने वाला है. बताया जा रहा कि घायल पर भी पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है. लेकिन पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

फिलहाल, पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पूछताछ खत्म होने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आखिरकार गोलीबारी की इस वारदात को क्यों अंजाम दिया गया. इसके पीछे आखिरकार क्या मकसद है? फिलहाल पुलिस हर पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details