दिल्ली

delhi

Rohini Court shootout: मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में गैंगस्टर गोगी और अन्य दो बदमाशों का पोस्टमार्टम

By

Published : Sep 25, 2021, 1:41 PM IST

दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में गोगी और अन्य दो बदमाशों का पोस्टमार्टम जारी है. मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जा रहा है. पोस्टमार्टम स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात है किसी भी साधारण व्यक्ति को मोर्चरी के पास आने जाने की मनाही है.

Post mortem of gangster Gogi
Post mortem of gangster Gogi

नई दिल्ली:दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में गैंगस्टर गोगी और उसके दोनों हत्यारों का पोस्टमार्टम जारी है. शुक्रवार को रोहिणी कोर्ट में कोर्ट रूम 207 के अंदर वकीलों के भेष में आए 2 बदमाशों द्वारा गोगी की गोली मारकर हत्या की गई थी. जिसके बाद पुलिसिया कार्रवाई में दोनों बदमाशों को भी गोलियों से भूनकर ढेर कर दिया गया था.

फिलहाल तीनों के शव को दिल्ली के रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था. आज सुबह से ही यहां परिजन पहुंचे हुए थे. वहीं बाकी अन्य जो मृतकों के परिवार से फिलहाल अभी तक यहां कोई नहीं पहुंचा है. सुबह से ही पोस्टमार्टम शुरू करने के लिए मजिस्ट्रेट के आने का इंतजार किया जा रहा था. जितेंद्र कुमार उर्फ गोगी क्राइम की दुनिया का जाना माना नाम है.

मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में गैंगस्टर गोगी का पोस्टमार्टम.

ये भी पढ़ें: Rohini Court shootout: दिल्ली की अदालतों में एक हफ्ते के अंदर बढ़ाई जाएगी सुरक्षा

गैंगस्टर गोगी का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में किया जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ परिवार का कहना है कि यह पूरी तरीके से कानून की जिम्मेदारी है और लापरवाही भी इसी के चलते गोगी की हत्या की गई. फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस वारदात को किस गैंग के द्वारा अंजाम दिया गया था और अंबेडकर अस्पताल में तीनों शव का पोस्टमार्टम अभी भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details