दिल्ली

delhi

Crime in Delhi: पुलिस से मुठभेड़ में घायल गौ तस्कर गिरफ्तार, पूरे चेन का पता लगाने की कर रही कोशिश

By

Published : Aug 7, 2023, 3:25 PM IST

स्वरूप नगर की पुलिस टीम ने गौ तस्करी करने वाले एक अपराधी को रविवार रात गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से तस्करी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद की है. पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए पूरे चेन का खुलासा करने में जुटी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गौ तस्कर की गिरफ्तारी के बाद स्थानीय

नई दिल्ली : दिल्ली के स्वरूप नगर थाने की पुलिस ने स्वरूप विहार इलाके से एक गौ तस्कर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने तस्करी के लिए इस्तेमाल की जाने वाली ब्लैक स्कॉर्पियो भी बरामद किया. बाकी के तीन अपराधी फरार मौके से फरार हो गए. चारों साथ मिलकर गौ तस्करी को अंजाम देते थे. पुलिस भागे हुए तीनों अपराधी को पकड़ने के लिए लगातार प्रयासरत है.

मुठभेड़ के दौरान तस्कर गिरफ्तारःस्वरूप नगर थाना की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक गौ तस्कर को गिरफ्तार किया. रविवार रात करीब 1:30 बजे जब पुलिस गश्ती कर रही थी, तभी एक स्कॉर्पियो गाड़ी से गौ तस्करी होने की जानकारी मिली. स्वरूप विहार गली नंबर 4 के पास जब पुलिस ने गाड़ी को उस गाड़ी को रुकने का इशारा किया. उसके बाद गाड़ी से पुलिस पर हमला किया गया. थाना के एसएचओ और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे जहां बदमाशों और पुलिस कर्मियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. 1 बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो कर पुलिस की पकड़ में आ गया और बाकी 3 तस्कर वहां से भाग निकले.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi: तीन अलग-अलग मामलों में फरार वांटेड अपराधी को दिल्ली पुलिस ने दबोचा

नंबर प्लेट बदलकर करते थे तस्करीःपुलिस की गिरफ्त में आया गौ तस्कर सहारनपुर के पास का रहने वाला है. तस्कर ने बताया कि गौ तस्करी के लिए वो लोग एक ही स्कॉर्पियो का इस्तेमाल करते थे. हर बार गाड़ी का नंबर बदल देते थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस आगे की पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि तस्करी की वारदात को अंजाम देने वाले गाय को उठाकर कहां ले जाते थे. गाय को किस जगह पर भेजा जाता था.पुलिस इस तस्करी के पूरे चेन का खुलाशा करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: जुलाई माह में वेस्ट जिले में 200 से अधिक अपराधी पुलिस की गिरफ्त में

ABOUT THE AUTHOR

...view details