दिल्ली

delhi

बदरपुर बस टर्मिनल पर गंदगी का अंबार, बदबू से यात्री परेशान

By

Published : Apr 2, 2023, 12:41 PM IST

बदरपुर बस टर्मिनल पर गंदगी का आलम होने की वजह से राहगीरों और यात्रियों को आवागमन करने में भारी मुश्किल हो रही है. बता दें कि यहां से यात्रियों को दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के लिए बसें मिलती हैं. ऐसे में दिल्ली सरकार पर इस ओर ध्यान न देने का प्रश्न उठता है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गंदगी को लेकर जानकारी देते हुए यात्री

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार दिल्ली को पेरिस बनाने का दावा कई बार करती है, लेकिन उन दावों की पोल दिल्ली की बदहाली की तस्वीरें अक्सर खोलती रहती हैं. ताजा मामला दिल्ली के बदरपुर बस टर्मिनल का है, जहां पर अक्सर गंदगी का अंबार रहता है. यहां से कई-कई दिनों तक कूड़ा नहीं उठाया जाता है. जिससे बस टर्मिनल में बदबू आती है.

बदरपुर बस टर्मिनल से अपनी यात्रा करने वाले यात्रियों ने बताया कि बदरपुर बस टर्मिनल में साफ-सफाई की कमी है. यहां पर कई-कई दिनों तक कूड़ा नहीं उठाया जाता है. जिससे बदबू आती है और आने -जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है.लोगों का कहना है कि यहां कूड़ा ही कूड़ा रहता है और जब बारिश होती है तो कूड़ा कीचड़ में बदल जाता है. नगर निगम चुनाव में पिछली साल दिल्ली में साफ-सफाई एक बड़ा मुद्दा था. इसी मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी नगर निगम चुनाव में आई थी और उसे जीत भी हासिल हुई थी, लेकिन निगम की सत्ता में आम आदमी पार्टी के आने के बाद भी दिल्ली के कई इलाकों में गंदगी की तस्वीरें सामने आती रहती हैं.

बता दें कि दिल्ली का बदरपुर बस टर्मिनल काफी पुराना बस टर्मिनल है. बदरपुर सीमावर्ती जगह होने के कारण यहां से दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के लिए बसें जाती हैं और यहां पर बड़ी संख्या में यात्री हुंचते हैं, जो यहां से यात्रा करते हैं. साथ ही यहां आने वाले यात्री दिल्ली के साथ-साथ पड़ोसी राज्य हरियाणा के फरीदाबाद से आते हैं और अपनी यात्रा करते हैं.

ये भी पढ़ें:60 रुपये के लिए 10 साल तक कोर्ट में लड़ी लड़ाई, जीतकर पाया मुआवजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details