दिल्ली

delhi

पुलिस मुठभेड़ में सोनू दरियापुर गैंग का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2022, 11:35 AM IST

Updated : Jan 29, 2022, 12:11 PM IST

दिल्ली के भलस्वा में पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने सोनू दरियापुर गैंग के कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. इसके पार से चोरी की बाइक, देसी कट्टा और कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी है.

BHALASWA ENCOUNTER
BHALASWA ENCOUNTER

नई दिल्ली: उत्तरी बाहरी जिले के स्पेशल स्टाफ टीम ने पुलिस मुठभेड़ के दौरान सोनू दरियापुर गैंग के कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश के पास से लूटी गई बाइक, एक कारतूस और एक देसी कट्टा बरामद हुआ है. बदमाश पहले से भी कई आपराधिक मामलों में संलिप्त रह चुका है. वहीं पुलिस इस मामले में बदमाश से लगातार पूछताछ कर रही है.

दिल्ली में गैंगवार की बढ़ती वारदातों पर पूरी तरीके से अंकुश लगाने के लिए उत्तरी बाहरी जिले के डीसीपी विजेंद्र यादव के निर्देश पर स्पेशल स्टाफ की एक टीम बनाई गई. लेकिन दिल्ली में गैंगवार रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: दिल्ली एयरपोर्ट कस्टम ने तस्कर और रिसीवर को गिरफ्तार किया, जानिए क्या है मामला

दिल्ली के बवाना इलाके में एक डकैती के मामले को लेकर हेड कॉन्स्टेबल प्यारेलाल को गुप्त जानकारी मिली. इसी गुप्त जानकारी के आधार पर बवाना थाना इलाके के लाल फ्लैट के पास जाल बिछाया गया, जैसे ही पुलिस ने लाल फ्लैट की तरफ से आरोपी को आते हुए देखा तो उसे रोकने का इशारा किया. पुलिस को देखते ही आरोपी ने भागने की फिराक में पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी. देसी कट्टे से आरोपी द्वारा कई राउंड गोली चलाई गई. पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें आखिरकार पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने कुलदीप उर्फ असलम नाम के आरोपी को धर दबोचा.

मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं पुलिस पूछताछ में पता चला कि कुलदीप सोनू दरियापुर गिरोह के लिए कई दिनों से काम कर रहा था और लूट की बाइक के साथ-साथ गिरोह को हथियार भी उपलब्ध कराता था. फिलहाल पुलिस ने घायल हालत में गिरफ्तार आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया और पूरे मामले की छानबीन और पूछताछ कर रही है.

मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी गिरफ्तार

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated :Jan 29, 2022, 12:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details