दिल्ली

delhi

दादी ने पैसे देने के किया इनकार तो नाबालिग पोते ने की गला रेत कर हत्या

By

Published : Jul 9, 2022, 9:06 AM IST

उत्तरी दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में एक बुजुर्ग महिला की हत्या का मामला सामने आया है. महिला की बेरहमी से गला रेत कर हत्या को अंजाम दिया गया है. बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसी के नाबालिग पोते को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

Delhi Crime News
Delhi Crime News

नई दिल्ली: दिल्ली के शालीमार बाग इलाके के बी एस ब्लॉक में घर के अंदर ही 80 साल की बुजुर्ग महिला की गला रेत कर बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने मृतका के पोते को हिरासत में लिया है. पुलिस नाबालिग और परिवार के बाकी सदस्यों से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के अनुसार बुजुर्ग महिला अपने घर में अकेले रहती थी. महिला के चार बेटे और एक बेटी समय-समय पर उनसे मिलने के लिए आते थे. पड़ोसियों ने जानकारी दी कि उनकी मां काफी देर से दिखाई नहीं दीं, तब बेटी घर पहुंची. घर पहुंचने के बाद बेटी ने देखा कि कमरे का दरवाजा बाहर से बंद है. दरवाजा खोला तो महिला बेड पर खून से लतपथ पड़ी थी, जिसके बाद बेटी ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अलग-अलग टीम बनाई. परिवार वालों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले को कुछ ही घंटों में सुरझाते हुए मृतका के नाबालिग पोते को हिरासत में ले लिया.

नाबालिग से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह अपनी दादी से लगातार पैसों की मांग कर रहा था लेकिन उसकी दादी उसके बुरी संगत में पड़ने के चलते उसे पैसे नहीं दे रही थीं. पैसे देने से इनकार करने की वजह से ही उसने अपनी दादी की गला रेत कर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details