दिल्ली

delhi

एमसीडी के चुनाव प्रचार में उतरे शिवराज सिंह चौहन, बीजेपी के लिए मांगे वोट

By

Published : Nov 29, 2022, 7:45 AM IST

दिल्ली के रोहिणी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (MP Chief Minister Shivraj Singh Chouhan ) ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो पार्टी टिकट बटवारे के दौरान धन एकत्रित करने में लगी हो, उनसे निगम में भ्रटाचार मुक्त की क्या उम्मीद की जा सकती हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में निगम चुनाव की तारीख नजदीक आते देख अब सभी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. भाजपा के दिग्गज नेता भी अब इस चुनावी अखाड़े में कदम रख चुके हैं और भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी फेहरिस्त में सोमवार को रोहिणी में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लोगों से वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा.

रोहिणी की जनता को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान (MP Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने आम आदमी पार्टी को भ्रष्टाचार के मुद्दे से जोड़ते हुए कहा कि जो पार्टी टिकट बटवारे के दौरान धन एकत्रित करने में लगी हो, उनसे निगम में भ्रटाचार मुक्त की क्या उम्मीद की जा सकती हैं. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ये केवल विज्ञापन की सरकार बन कर रह गए हैं, और सरकारी खजाने को विज्ञापन में लूटा रहे हैं. उन्होंने इशारों-इशारों में कहा कि इस चुनाव में एक बार फिर केजरीवाल पुराने हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन मैं लोगों से अपील करता हूं कि एमसीडी से जीत का डंका बजाते हुए इसे विधानसभा चुनाव तक लेकर जाना है, क्योंकि हम कहते नहीं हैं, बल्कि जो कहते है वो करके दिखाते भी हैं.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

ये भी पढ़ें:Gujarat Elections_ सूरत में केजरीवाल के रोड शो में पथराव, लगे मोदी मोदी के नारे

बहरहाल इस निगम चुनाव में जनता किसको अपने सर का ताज बनाएगी और किसे वह अपना मनपसंद उम्मीदवार बनाती है. ये आने वाली 4 दिसंबर को ही जनता तय करेगी, जिसका फैसला आगामी 7 दिसंबर को सबके सामने आ जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details