दिल्ली

delhi

विपिन मल्होत्रा ने लोगों को बांटा भोजन, पीएम के लंबी उम्र की कामना की

By

Published : Sep 17, 2020, 10:33 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 10:44 PM IST

मोती नगर के पार्षद विपिन मल्होत्रा ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस पर हवन कर लोगों में भोजन वितरित किया. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की लंबी उम्र की दुआ मांगी. निगम फंड पर बोले निगम की आर्थिक बदहाली की वजह दिल्ली सरकार है.

Delhi government's main reason for corporation's economic plight - Vipin Malhotra
निगम की आर्थिक बदहाली की प्रमुख वजह दिल्ली सरकार- विपिन मल्होत्रा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री के 70वें जन्म दिवस के अवसर पर मोती नगर के पार्षद विपिन मल्होत्रा ने आज हवन का आयोजन किया. जिसके माध्यम से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र की कामना की. साथ ही विपिन मल्होत्रा ने एक हजार गरीब और बेसहारा लोगों को लंगर के माध्यम से आज खाना वितरित करने के साथ मास्क और सैनिटाइजर भी बाटें.

निगम कमिश्नर पर किसी प्रकार का कोई दबाव नहीं

मोती नगर के पार्षद विपिन मल्होत्रा ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान स्पष्ट तौर पर कहा कि निगम कमिश्नर ज्ञानेश भारती का पत्र जो सामने आया है. उससे स्पष्ट पता चलता है कि निगम की आर्थिक बदहाली की प्रमुख वजह दिल्ली सरकार है. क्योंकि दिल्ली सरकार ने निगम के हिस्से का फंड अभी तक जारी नहीं किया है. निगम कमिश्नर ज्ञानेश भारती एक ब्यूरोक्रेट हैं. उनके ऊपर किसी प्रकार का कोई राजनीतिक दबाव नहीं है. विपक्ष द्वारा जो आरोप लगाए जा रहे हैं पूर्णता गलत है.

निगम की आर्थिक बदहाली की प्रमुख वजह दिल्ली सरकार- विपिन मल्होत्रा

आर्थिक बदहाली की प्रमुख वजह दिल्ली सरकार

कुल मिलाकर देखा जाए तो मोती नगर के पार्षद विपिन मल्होत्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर एक बड़े हवन का आयोजन किया. साथ ही लगभग 1000 लोगों को लंगर के माध्यम से खाना भी वितरित किया. निगम कमिश्नर का पत्र दर्शाता है कि वर्तमान में निगम की आर्थिक बदहाली की प्रमुख वजह दिल्ली सरकार है. निगम कमिश्नर के ऊपर किसी प्रकार का कोई दवाब नहीं है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details