दिल्ली

delhi

पांच साल की मासूम के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी ताऊ फरार

By

Published : Sep 14, 2021, 2:24 PM IST

Updated : Sep 14, 2021, 2:37 PM IST

पांच साल
पांच साल ()

बुराड़ी में एक शख्स ने अपने छोटे भाई की पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. इसका खुलासा मृतक महिला की पांच साल की बच्ची ने किया है. शख्स के साथ ही उसकी मां पर भी सबूत मिटाने का आरोप लगा है.

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में जेठ द्वारा महिला की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है. पांच साल की मासूम बच्ची के सामने जेठ ने चाकू से वार कर छोटे भाई की पत्नी की हत्या की थी. साथ ही आरोपी ने खुद महिला के परिजनों को फोन कर इसकी जानकारी भी दी थी. मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि इस वारदात में आरोपी की मां भी शामिल है. उसके द्वारा सबूत मिटाने की कोशिश की गई थी.


बुराडी थाना इलाके के संत नगर में जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाते हुए चाकू से करीब एक दर्जन से ज्यादा बार वार किए. जिसमें महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस पूरी वारदात के बाद खुद आरोपी ने ही महिला के परिजनों को फोन करके इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद परिजन महिला के घर पहुंचे जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. महिला का पूरा शरीर चाकू की वार से छलनी कर दिया गया.

मासूम के सामने मां की चाकू से गोदकर हत्या

इस वारदात को पांच साल की मासूम बच्ची की आंखों के सामने अंजाम दिया गया था. चाकू से वार के बाद महिला लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई थी. मासूम का कहना है कि उसके ताऊ ने ही इस वारदात को अंजाम दिया और दादी ने चाकू से खून साफकर सबूत छिपाए.

आरोपी 2019 में प्रेम प्रसंग में बुजुर्ग का अपहरण और हत्या के मामले में जेल में बंद था, लेकिन कोविड-19 में पैरोल पर जेल से बाहर आ गया था. 24 सितंबर को ही उसकी पैरोल खत्म हो रही थी, लेकिन उससे पहले ही उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया.

परिजनों का कहना है कि आरोपी नरेंद्र आपराधिक प्रवृत्ति का इंसान है और वह लगातार मृतक महिला को अवैध संबंध बनाने के लिए धमकी देता था. चाकू दिखाकर उसे डराता-धमकाता था. उसने उसके साथ अवैध संबंध बनाने की कोशिश भी की. जब उसने आरोपी की बात नहीं मानी तो उसे मौत को घाट उतार दिया.


पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों बाद आरोपी को कश्मीरी गेट इलाके से गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अब पीड़ित परिवार उसके अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है.

Last Updated :Sep 14, 2021, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details