दिल्ली

delhi

Beaten for Opposing Molesting: बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर उसकी मां और मौसी के साथ मार-पीट

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 12, 2023, 10:55 AM IST

Updated : Oct 12, 2023, 10:08 PM IST

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में युवती के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की की मां और मौसी के साथ मारपीट की गई. इस मारपीट में युवती की मौसी को काफी चोट आई है और उसे आदर्श अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे हैं .

mother beaten for protesting against molestation
छेड़खानी का विरोध करने पर पिटाई

नई दिल्ली :उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में युवती के साथ छेड़खानी करने का विरोध करने पर लड़की की मां और मौसी के साथ मार पीट की गई. छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी दो से तीन लड़कों ने युवती की मां और मौसी से बुरी तरीके से मारपीट की. आरोपी पिछले एक महीने से युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे. जहांगीरपुरी थाना पुलिस की कार्रवाई पर भी पीड़ित परिवार ने सवाल उठाया है.

लहूलुहान गंभीर हालत में युवती की मौसी को आदर्श अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि मामले की जानकारी मिलने के बावजूद भी पुलिस कई घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची है और ना ही आरोपी लड़कों पर कोई कार्रवाई की गई.

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक युवती अपनी मां के साथ दिन में फेरी लगाकर फल सब्जी बेचती है और शाम को घर के काम में हाथ बंटाती है. ऐसे में उसे घर में अकेला पाकर आरोपी युवक घर की छत पर चढ़ा और लड़की के साथ बदसलूकी करने लगा. इस बात का जब लड़की ने विरोध किया और किसी तरह परिवार को सूचना दी तो युवती को बचाने के लिए मां और मौसी छत पर पहुंचीं. जहां पहले से ही दो से तीन लड़के मौजूद थे.

पीड़ित परिवार के मुताबिक छत पर मौजूद लड़कों ने शराब पी रखी थी. जब युवती की मौसी ने छेड़खानी का विरोध किया तो छत पर मौजूद लड़कों ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी. लड़कों ने मौसी को बुरी तरीके से पीटा, जिसके उन्हें गंभीर चोट आई. वह लहूलुहान हालत में बेहोश होकर छत पर गिर पड़ीं. जिसके बाद आसपास के लोगों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें :सिरफिरे आशिक ने किशोरी के परिजनों को दी धमकी, कहा- बेटी से शादी नहीं करवाई तो तुम्हें...

ये भी पढ़ें : व्हाट्सएप पर लिंक भेजकर ठगने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

Last Updated :Oct 12, 2023, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details