दिल्ली

delhi

मंगोलपुरी पुलिस ने नाबालिग सहित दो बदमाशों को दबोचा, लूट की सामान बरामद

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 18, 2024, 7:08 AM IST

Loot case in delhi: दिल्ली पुलिस ने नाबालिग सहित दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे. एक आरोपी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो बदमाशों को उस समय पकड़ा जब दोनों चोरी की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे थे. इस दौरान पुलिस ने लोगों की मदद से उन्हे पकड़ लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल चाकू, चार मोबाइल फोन और एक अन्य छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

दरअसल, बाहरी दिल्ली पुलिस के डीसीपी जिम्मी चीरम ने बताया कि बीते दिनों मंगोलपुरी पुलिस को एक पीसीआर काल मिली थी, जिसमें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि वह अपने दोस्त के साथ मंगोलपुरी औद्योगिक क्षेत्र फेज-2 में रेलवे लाइन पर बैठे थे और अपने मोबाइल पर व्यस्त थे. दो लड़के पीछे से उसके पास आए और उनमें से एक ने चाकू निकाल लिया और उसकी गर्दन पर रख दिया. फिर दूसरे लड़के ने उसके दोस्त की गर्दन दबा दी और उनके मोबाइल फोन लूट लिए. इसके बाद दोनों लड़के शकूर बस्ती की ओर भाग गये.

शिकायतकर्ता चिल्लाया और इसी बीच शिकायतकर्ता के पास दो पुलिसकर्मी आए. पुलिस की टीम ने एक राहगीर की मदद से पीछा कर दोनों लुटेरों को काबू कर लिया. पुलिस ने उनके पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और चार मोबाइल फोन भी बरामद हुए. पकड़े गए आरोपियों की पहचान 19 साल का रतन के रूप में हुई है, जो मंगोलपुरी इलाके का रहने वाला है. जबकि दूसरा आरोपी 17 साल का नाबालिग है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :कर्ज उतारने के लिए मालिक से किया विश्वासघात, गढ़ी लूट की झूठी कहानी, 3 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details