दिल्ली

delhi

जहांगीरपुरी के निजी अस्पताल पर लापरवाही का आरोप

By

Published : Jun 27, 2021, 3:14 AM IST

जहांगीरपुरी में निजी अस्पताल (Jahangirpuri private hospital) की लापरवाही से महिला की जान खतरे मे.लापरवाही के बाद भी अस्पताल नहीं कर रहा है पीड़ित महिला की मदद.बच्चे की गर्भ में मौत के बाद भी 2 दिन तक अस्पताल करता रहा ट्रीटमेंट के दावे.गर्भवती महिला की हालत बिगड़ी.परिजनों की मांग अस्पताल पर हो कार्रवाई.

अस्पताल पर लापरवाही का आरोप
अस्पताल पर लापरवाही का आरोप

नई दिल्लीःजहांगीरपुरी के निजी अस्पताल (Jahangirpuri private hospital) आनंद माया मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल (Anand Maya Multispecialty Hospital) में लापरवाही का एक मामला सामने आया है. परिवार का आरोप है कि दो दिन पहले महिला को यहां एडमिट करवाया था. उनके गर्भ में सात महीने का बच्चा मृत था. इसके बावजूद भी अस्पताल के डॉक्टर महिला का इलाज करते रहे. इस दौरान डॉक्टर से लगातार परिजनों की बात होती रही. डॉक्टर आश्वासन देते रहे कि सब कुछ नॉर्मल है, लेकिन शनिवार अचानक डॉक्टरों ने कहा कि मामला अब बिगड़ता जा रहा है और मरीज को कहीं और लेकर जाइए.

परिवार वालों का कहना है कि हॉस्पिटल को फीस भी दी है. पहले यह कहकर टाल दिया गया कि सब कुछ नॉर्मल है और मरीज के शरीर में जहर फैलने का कोई खतरा नहीं है, लेकिन कह रहे हैं कि मरीज की स्थिति ठीक नहीं है. इसको किसी दूसरे अस्पताल लेकर जाइए.

अस्पताल पर लापरवाही का आरोप

ये भी पढ़ें-जहांगीरपुरी: घंटों लाइन में लगने के बाद भी नहीं मिल रहा राशन, लोग परेशान



पीड़ित परिवार का कहना है कि मरीज को दूसरे अस्पताल लेकर चले जाएं, लेकिन जब इनके पास मरीज पिछले दो दिनों से भर्ती था, तो इन्होंने स्थिति को नॉर्मल क्यों बताया ? हालांकि, अब पीड़ित परिवार अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है. उनका कहना है कि मरीज के ऊपर किसी दूसरे अस्पताल में, जितना भी खर्चा हो, उसको आनंद माया अस्पताल दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details