दिल्ली

delhi

घर में मालकिन को बंधक बनाकर दो करोड़ की लूट करने वाले चार नौकर गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2021, 10:47 PM IST

Updated : Oct 17, 2021, 4:45 PM IST

चार नौकर गिरफ्तार
चार नौकर गिरफ्तार ()

मौर्य एनक्लेव इलाके में महिला को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले नौकरों को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पास से 50 हजार रुपये नकद और 50 लाख रुपये की ज्वेलरी बरामद किए गए हैं.

नई दिल्ली : दिल्ली के मौर्य एनक्लेव इलाके में नौकरों ने घर में महिला को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी नौकरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने करीब 50 हजार रुपये नकद और 50 लाख रुपये की ज्वैलरी बरामद कर ली.

नौकर महिला को बंधक बनाकर घर में रखी नकदी और लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए थे. क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले दोनों नौकर और उनके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पीतमपुरा के एसयू ब्लॉक में एक परिवार को घर में नौकर रखना इतना भारी पड़ा कि उनके घर में उन्हीं नौकरों ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. योगेश सिंगल जोकि बुलियन मार्केट के प्रधान हैं यह अपने परिवार के साथ पीतमपुरा के एसयू ब्लॉक में रहते हैं.

ये भी पढ़ें-नौकरों ने मालकिन को बंधक बनाकर लूटे 2 करोड़ रुपये, गिरफ्त में आरोपी

हर रोज की तरह वह वारदात के दिन भी अपनी दुकान गए हुए थे. घर में व्यापारी की पत्नी प्रमिला सिंघल और उनकी बेटी और संजीव और अमन नाम के दो नौकर थे. बेटी दोपहर 2 बजे किसी काम से बाहर गई तभी मौके का फायदा उठाकर नौकरों ने महिला के हाथ पैर बांधे और आंख में मिर्ची पाउडर डाल दिया और प्रमिला को बाथरूम में बंद कर दिया. जिसके बाद एक तिजोरी में रखे हुए खानदानी आभूषण और नकदी से भरी तिजोरी लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-कैब लूट की वारदात में दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार


मामले को सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच की तीन टीमें बनाई गई. पुलिस को जांच के दौरान नौकरों पर शक हुआ जांच के दौरान पता चला कि पड़ोस के परिवार में नौकर सुनील भी वारदात के दिन से गायब पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर लिया. जिसने पूछताछ करने पर पूरे वारदात का खुलासा किया और फिर उसी की निशानदेही पर पुलिस ने अमन संजीव और रामपुकार को भी धर दबोचा. पुलिस ने करीब 50 हजार रुपये नकद और 50 लाख रुपये की ज्वैलरी बरामद कर ली है.

Last Updated :Oct 17, 2021, 4:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details