दिल्ली

delhi

Raid on Ration Shop: मुकुंदपुर में राशन की दुकानों पर छापेमारी, मीडिया के सवालों से भागते दिखे अधिकारी

By

Published : Jul 20, 2023, 8:02 AM IST

Updated : Jul 20, 2023, 8:24 AM IST

उत्तरी दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में राशन की दुकानों पर दिल्ली के खाद्य आपूर्ति मंत्री और विभाग के अधिकारियों ने रेड की. अनियमितता की शिकायत पर राशन की सरकारी दुकानों पर लगातार रेड जारी है. इस दौरान एक दुकान को सील किया गया. कई दुकानदार अपनी-अपनी दुकान बंद करके फरार हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

राशन की दुकानों पर छापेमारी

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में बुधवार शाम को खाद्य आपूर्ति विभाग और खाद्य आपूर्ति मंत्री ने छापेमारी की. इस छापेमारी में विभाग के अधिकारी और मंत्री ने जिस पहली दुकान पर पहुंचे थे, उस दुकान को सील कर दिया गया. इसके बाद यह खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और जैसे ही राशन दुकान वालों को अधिकारियों के छापेमारी की खबर मिली तो वे सभी अपनी-अपनी दुकानों पर ताला लगाकर फरार हो गए.

अधिकारियों ने जिस पहली दुकान पर छापा मारा था, उस दुकान को सील कर दिया गया है. इस दौरान खाद्य आपूर्ति मंत्री भी मौके पर पहुंचे थे, जिन्होंने अधिकारियों को कार्रवाई करने के आदेश दिए. इसके बाद मुकुंदपुर इलाके में यह आग की तरह फैल गई. कार्रवाई के दौरान जब अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो वे मुंह छिपाकर भागते नजर आए. अधिकारी यह नहीं चाह रहे थे कि कार्रवाई के दौरान उनकी तस्वीर मीडिया के सामने आए.

ये भी पढ़ेंः JNU Violence News: जेएनयू में लेफ्ट और राइट विंग के स्टूडेंट के बीच झड़प, जानिए वजह

स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें और आसपास के लोगों को समय पर राशन मिल रहा था. राशन की दुकानों से स्थानीय लोगों को कोई शिकायत नहीं थी, लेकिन बावजूद इसके अधिकारियों द्वारा दुकान को सील करने की कार्रवाई की गई. इसके बाद अन्य दुकानदार भी डर के कारण अपनी-अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए. उनका कहना था कि वह सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि सरकार बिना वजह की कार्रवाई ना करें, ताकि आम लोगों को इससे परेशानी हो.

ये भी पढ़ेंः Delhi Flood: दिल्ली सरकार बाढ़ पीड़ित परिवारों को देगी 10 हजार का मुआवजा, शुरू हुआ सर्वे

Last Updated : Jul 20, 2023, 8:24 AM IST

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details