दिल्ली

delhi

जहांगीरपुरी में चलती ट्रक में लगी आग, देखते-देखते हो गई खाक

By

Published : Apr 28, 2022, 6:30 PM IST

दिल्ली के जहांगीरपुरी में फ्लाईओवर पर चलती ट्रक में अचानक आग लग गई और आग ने देखते-देखते विकराल रूप ले लिया. गनीमत रही कि आग लगने के बाद समय रहते चालक और सहायक दोनों ही समय पर ट्रक से बाहर आ गए, जिससे जान का कोई नुकसान नहीं हुआ.

fire-broke-out-in-running-truck-in-jehangirpuri
fire-broke-out-in-running-truck-in-jehangirpuri

नई दिल्ली : दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में फ्लाईओवर के ऊपर ट्रक में भीषण आग लग गई. ट्रक में रखा हुआ लाखों का सामान जलकर राख हो गया. दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. तीस हजारी इलाके से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर सामान ले जाया जा रहा था. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है.


दिल्ली के जहांगीरपुरी में फ्लाईओवर पर चलती ट्रक में अचानक आग लग गई और आग ने देखते-देखते विकराल रूप ले लिया. गनीमत रही कि आग लगने के बाद समय रहते चालक और सहायक दोनों ही समय पर ट्रक से बाहर आ गए, जिससे जान का कोई नुकसान नहीं हुआ. हालांकि ट्रक में रखा हुआ लाखों का सामान जलकर पूरी तरीके से राख हो गया. जानकारी के मुताबिक, ट्रक लोड हुआ और मिक्स सामान लेकर संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से खेड़ा कलां की तरफ जा रहा था, जहां पर कंपनी का गोदाम था. वहीं सामान को उतारना था, लेकिन उससे पहले जहांगीरपुरी के पास ही ट्रक में भीषण आग लग गई.

दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू.

आग से ट्रक में रखा सारा सामान जलकर पूरी तरीके से खाक हो गया. आसपास के लोगों ने दमकल को इस बात की जानकारी दी, जहां दमकल की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर पूरी तरीके से काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. फिलहाल दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया और आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details