दिल्ली

delhi

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, तीन को पकड़ा

By

Published : Feb 11, 2022, 1:06 PM IST

उत्तरी बाहरी दिल्ली में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की घटना सामने आई है. दोनों तरफ से चली गोलियों से एक बदमाश घायल हो गया. इस मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है. बदमाश एटीएम चोरी करने आए थे.

Encounter between police and miscreants
पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तरी बाहरी जिले में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है.

मामला दिल्ली के बादली थाना इलाके का है, जहां मेवात का रहने वाला एक गिरोह इलाके में एटीएम चोरी करने की मंसूबे से पहुंचा था. पुलिस को इसकी सूचना मिली और पुलिस तुरंत हरकत में आई. आखिरकार बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश डाली गई. दबिश के दौरान बदमाशों की तरफ से पुलिस टीम पर गोली चला दी गयी, जिस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने उसके साथ-साथ उसके दो साथियों को भी धर दबोचा. पकड़े गये बदमाशों की पहचाल शाहिद, शकील और आबिद के रूप में हुई है.

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़

ये भी पढ़ें: मंत्रालय से लोन देने के नाम पर युवक से ठगी, दर्ज हुई FIR

पुलिस पूछताछ में जानकारी मिली है कि यह ATM की रेकी करने आए थे. ATM लूटने वाला यह गिरोह पहले भी इसी तरीके की वारदातों को अंजाम दे चुका है. इससे पहले भी उत्तरी बाहरी जिले में दो ATM लूटने की वारदातों को इस गिरोह द्वारा अंजाम दिया गया था. पूछताछ में सामने आया कि दक्षिणी दिल्ली और हरियाणा के करनाल और चेन्नई में एक इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसके बारे में गहन पूछताछ जारी है. बीते दिनों उत्तरी बाहरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में एटीएम लूट की वारदात को भी इसी गिरोह ने अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया और बाकी दोनों बदमाशों से लगातार पूछताछ जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details