दिल्ली

delhi

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, गोगी गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2022, 11:12 AM IST

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके में स्पेशल सेल और मेरठ एसटीएफ की टीम और बदमाश के बीच में मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. पुलिस ने बदामश को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश गोगी गैंग का शार्प शूटर बताया जा रहा है. इसके पास से एक पिस्टल और तीन राउंड कारतूस बरामद हुआ है.

GANGSTER ARREST IN ENCOUNTER
गोगी गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों में गैंगवार की कई वारदातों को अंजाम दिया गया, जिसके बाद अब पुलिस भी सक्रिय हो गई है. स्पेशल सेल की टीम लगातार ऐसे गैंगवार की वारदातों पर लगाम लगाने और कुख्यात बदमाशों को पकड़ने की कोशीश कर रही है. इसी कड़ी में स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी मिली है.

नरेला शनि बाजार रोड पर जितेंद्र गोगी गैंग के एक कुख्यात शार्प शूटर के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई और इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह कामयाबी स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिवकुमार और पवन सिंह की टीम को मिली है.

गोगी गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार

दरअसल, स्पेशल सेल की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि संदीप नाम का बदमाश नरेला शनि बाजार रोड के पास पहुंचने वाला है. इसी जानकारी के आधार पर एक टीम का गठन कर जाल बिछाया गया. जब पुलिस ने बदमाश को आते हुए देखा तो रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. खुद को बचाने और आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें बदमाश के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल, एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और तीन कारतूस बरामद हुए हैं. पकड़े गए बदमाश की पहचान गोगी गैंग के शार्प शूटर संदीप के रूप में हुई है.

पुलिस की जानकारी के मुताबिक यह एक ज्वाइंट ऑपरेशन था जो की स्पेशल सेल और मेरठ एसटीएफ की टीम द्वारा अंजाम दिया गया. पुलिस को इस बदमाश की तलाश दिल्ली नहीं बल्कि आसपास के कई इलाकों में भी की जा रही थी. आसपास के राज्य में भी इसके होने की जानकारी मिली थी, लेकिन आखिरकार नरेला शनि बाजार रोड पर हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने गोगी और दीपक बॉक्सर गैंग के शार्प सूटर संदीप को गिरफ्तार कर लिया.

बदमाश संदीप को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस बदमाश से आगे की पूछताछ कर रही है उम्मीद है कि संदीप से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details