दिल्ली

delhi

उत्तरी बाहरी जिले के अलग-अलग थाना पुलिस ने करीब एक दर्जन आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 25, 2021, 10:49 AM IST

उत्तरी बाहरी जिला पुलिस के अलग-अलग थाना पुलिस ने अपराध और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नौ झपटमारों और दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से दो चोरी की बाइक, चार मोबाइल, दो चाकू, एक देसी कट्टा, एक कारतूस बरामद. अलग-अलग थाने के पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी.

delhi crime update
दिल्ली क्राइम अपडेट

नई दिल्ली: बाहरी उत्तरी जिला ने अपराध पर लगाम कसते हुए एक ही दिन में नौ झपटमार और दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है और उनसे चोरी का माल, चाकू, मोबाइल, मोटरसाइकिल बरामद हुए है. 23 दिसबंर की रात नरेला थाना क्षेत्र में दो हॉक आई टीम लगातार गस्त कर रही थी. तभी पुलिसकर्मियों ने नरेला के पास एक बाइक पर तीन संदिग्ध लड़कों को देखा और उनको रोककर पूछताछ की, तलाशी लेने पर उनके पास से चाकू, चोरी की बाइक और चोरी का मोबाइल भी बरामद हुआ. पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोशन, विक्रांत और मोहम्मद अली के रूप में हुई है.

वहीं नरेला थाना की दूसरी हॉक आई टीम ने वर्धमान माल के पास गस्त करते हुए एक दूसरी बाइक पर भी तीन संधिग्ध लड़कों को देखा. पूछताछ करने पर वह सही जवाब नहीं दे पाया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान आमिर, जमील और विशाल के रूप में हुई है. इनके पास से एक चोरी का मोबाइल और जमील के पास से चाकू बरामद हुआ. आमिर पहले भी चार वारदातों में शामिल रहा है.

दिल्ली क्राइम अपडेट

ये भी पढ़ें: चोरी कर भाग रहे शख्स को पुलिस ने दबोचा, सोने-चांदी के आभूषण सहित नकदी बरामद

वहीं भलस्वा डेयरी थाना की टीम ने एक झपटमार हरिओम को गिरफ्तार किया है जो मुकुंदपुर का रहने वाला है. हरिओम पहले भी 17 वारदातों को अंजाम दे चुका है और इसके पास से एक देसी कट्टा, एक कारतूस और दो चोरी का मोबाइल बरामद हुए हैं. साथ ही थाना स्वरूप नगर की हॉक आई टीम ने लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जिसकी पहचान चंदन के रूप में हुई है. चंदन पहले भी ड्रग्स के केस में जेल काट चुका है. साथ ही स्वरूप नगर थाना पुलिस ने दो अपराधियों अरुण और अमरदीप को भी धर दबोचा है जिनके पास से चोरी की बैटरी बरामद हुई है.

ये भी पढ़ें: गार्ड से लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

उत्तरी बाहरी जिले के सभी अलग-अलग थानों में पकड़े गए आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है जिससे इनके द्वारा अंजाम दी गई और भी वारदातों का खुलासा किया जा सके.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details