दिल्ली

delhi

Crime In Delhi: पुलिस ने दो शराब तस्करों को दबोचा, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

By

Published : May 4, 2023, 9:20 AM IST

दिल्ली की रोहिणी पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली : राजधानी में ऑर्गनाइज और स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाते हुए दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. रोहिणी जिले की अमन विहार थाना पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इसके कब्जे से 4448 क्वार्टर अवैध शराब की बोतल और एक टेंपो जब्त किया है. आरोपियों की पहचान संदीप ऊर्फ मोला और अंकुश के रूप में हुई है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुर इकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि रोहिणी में अपराध और अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन 'प्रतिबंध' के तहत एक अभियान चलाया गया है. इस अभियान के माध्यम से रोहिणी में विशेषतौर पर ऑर्गनाइज क्राइम और स्ट्रीट क्राइम के खिलाफ धरपकड़ की जा रही है. इसी कड़ी में बीते 2 मई को एएसआई जसविंदर जून के नेतृत्व में एक टीम को गश्त पर लगाया था. इस दौरान उन्होंने हनुमान मंदिर पिकेट के पास एक संदिग्ध वाहन टेंपो को तेज रफ्तार से आते देखा. पुलिस ने चालक को रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस टीम को देख वाहन चालक भागने लगा.

सतर्क पुलिस ने उसका पीछा कर दो लोगों को पकड़ लिया. युवक की पहचान संदीप ऊर्फ मोला और अंकुश के रूप में हुई. पुलिस ने वाहन की चेकिंग की तो आरोपितों के कब्जे से 90 कार्टन अवैध शराब यानि 4448 क्वार्टर बरामद किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया.

एक अन्य मामले में बीते 2 मई को साउथ रोहिणी पुलिस टीम ने रोहिणी सेक्टर 3 के आउटर रिंग रोड के पास पेट्रोलिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को धर दबोचा, जो एक प्लास्टिक बैग में 100 क्वार्टर देसी संतरा मसाला शराब ले जा रहा था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दिल्ली आबकारी अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. फिल्हाल अब पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में कंपनी के कर्मचारी ने ही रची थी लूट की साजिश, क्राइम ब्रांच ने तीन को किया गिरफतार

ABOUT THE AUTHOR

...view details