दिल्ली

delhi

Mukherji Nagar: टिल्लू गैंग का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, एक पिस्टल और बाइक बरामद

By

Published : Jun 11, 2021, 10:05 PM IST

मुखर्जी नगर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कुख्यात बदमाश (notorious crook) को गिरफ्तार कर एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. गिरफ्तार बदमाश दिल्ली के कुख्यात टिल्लू गैंग (Tillu gang) से जुड़ा हुआ है.

Delhi Mukherji Nagar police arrested the notorious crook of Tillu gang
गिरफ्तार बदमाश

नई दिल्ली:दिल्ली के मुखर्जी नगर (Mukherjee Nagar) थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कुख्यात बदमाश (notorious crook) को गिरफ्तार किया है. बदमाश पहले भी कई आपराधिक मामलों में लिप्त रह चुका है और खुद को टिल्लू गैंग (Tillu gang) से जुड़ा हुआ बताता है.

टिल्लू गैंग का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

टिल्लू (Tillu gang) दिल्ली का कुख्यात गैंग है. जिस से खुद को जुड़ा हुआ बताने वाले सचिन नाम के एक बदमाश को पुलिस (police) ने गिरफ्तार किया है.आरोपी पहले भी 16 मामलों में शामिल रहा है जिनमें लूटपाट, स्नैचिंग आदि के मामले शामिल हैं.

वाहनों की चेकिंग के दौरान पकड़ा

पुलिस (police) ने बताया कि 10 जून को कॉन्स्टेबल कमल और कॉन्स्टेबल हितेश धीरपुर रेडियो कॉलोनी के पास में वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. एक संदिग्ध मोटरसाइकिल आते हुए दिखाई दी. लेकिन वह पुलिस (police) को देखकर भागने लगा . पुलिस (police) ने तुरंत उसका पीछा करके उसे पकड़ लिया है. लेकिन उसके पीछे बैठा शख्स भागने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें-उत्तरी पश्चिमी दिल्लीः जिला पुलिस ने चार कुख्यात बदमाशों को किया गिरफ्तार

चोरी की मोटरसाइकिल और कारतूस बरामद

पकड़े गए शख्स के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल और दो कारतूस बरामद हुए. जांच में मोटरसाइकिल भी चोरी की मिली जो स्वरूप नगर एरिया से चुराई गई थी. पकड़े गए आरोपी का नाम सचिन सुपुत्र सुशील है जो कि अलीपुर गांव का रहने वाला है. इसकी उम्र 28 साल है.

ये भी पढ़ें-Jamia Nagar: पुलिस ने एक स्नैचर को किया गिरफ्तार, छीना गया मोबाइल बरामद


फिलहाल पुलिस (police) इस से पूछताछ कर रही है कि इसने हथियार किस से खरीदा था और कौन-कौन लोग इस चेन से जुड़े हुए हैं.फिलहाल इस पूरे मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें-Vikaspuri: चोरी की स्कूटी के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार, रिसीवर भी पहुंचा हवालात

ABOUT THE AUTHOR

...view details