दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने 7 मामलों में दर्ज आरोपी को किया गिरफ्तार, कारतूस और कंट्रीमेड पिस्टल बरामद

By

Published : Nov 4, 2022, 10:08 AM IST

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना की पुलिस ने पेट्रोलिंग के (miscreant arrested during patrolling) दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो वारदात को अंजाम देने वाला था. पुलिस ने आरोपी के पास से एक कंट्री मेड पिस्टल और 12 बोर का एक जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना की पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो वारदात को अंजाम देने के लिए हथियार के साथ इलाके में निकला था. पुलिस ने उसके पास से कंट्रीमेड पिस्टल और कारतूस बरामद किया है. आरोपी की पहचान रामगोपाल के रूप में हुई है और यह उजवा गांव का रहने वाला है.

जिले के डीसीपी ने बताया कि जिले की पुलिस इलाके में पेट्रोलिंग (miscreant arrested during patrolling) कर रही थी. इलाके के सूत्रों को सक्रिय कर तमाम बदमाशों के बारे में जानकारियां इकट्ठा करने में लगी थी. इसी क्रम में पुलिस को कई मामलों में शामिल रहे एक बदमाश के अवैध हथियार के साथ किसी से मिलने के लिए गोपाल नगर के सी-ब्लॉक में आने की सूचना मिली. जिस पर प्रतिक्रिया करते हूए, बाबा हरिदास नगर थाने के हेड कॉन्स्टेबल जसवंत सिंह और दया की टीम ने गोपाल नगर के सी-ब्लॉक स्थित गली नम्बर 13 के पास ट्रैप लगा कर उसे दबोच लिया.

दिल्ली में अपराध की घटना

पूछताछ में उसकी पहचान रामगोपाल के रूप में हुई. तलाशी में उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल और 12 बोर का एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया, जिसे जब्त कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें:भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, त्यागी समाज पर की थी अभद्र टिप्पणी

आग की जांच में पता चला कि आरोपी पर पहले से जाफरपुर कला, बाबा हरिदास नगर, नांगलोई और नजफगढ़ के थानों में सात अलग-अलग मामले चल रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details