दिल्ली

delhi

Murder In Delhi: करावल नगर मर्डर की गुत्थी सुलझी, आपसी झगड़े का बदला लेने के लिए हुई दीपक की हत्या

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 5, 2023, 12:34 PM IST

करावल नगर में दीपक नामक शख्स की चाकू गोदकर हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पीड़ित दीपक ने तीनों आरोपियों में से एक किशन की कुछ दिन पहले पिटाई कर दी थी. इसका बदला लेने के लिए तीनों ने उसकी हत्या कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर में 4 अक्टूबर की रात दीपक नामक युवक की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की के अनुसार 4 अक्टूबर की रात दीपक अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर रामलीला ग्राउंड 35 फुटा रोड से करावल नगर के शिव विहार जा रहा था. तभी तीन लड़कों ने उसे रोक लिया. सभी आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार थे.

सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि आरोपियों ने दीपक पर कई बार चाकू से वार किया और उसके सिर को स्लैब से कुचल दिया. दीपक को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान किशन उर्फ ​​पटवा (20), दीपांशु उर्फ ​​गंजा (19) और दीपक कुमार (22) के रूप में हुई है.

पुलिस के मुताबिक मृतक दीपक स्वस्थ व्यक्ति था. करीब दो सप्ताह पहले उसने मामूली बात पर किशन की पिटाई कर दी थी. किशन बदला लेने की योजना बना रहा था. घटना वाले दिन किशन ने दीपांशु और अपने दोस्तों के साथ मिलकर दीपक को बंधक बना लिया और रामलीला ग्राउंड 35 फुटा रोड से शिव विहार के पास चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी.

किशन के पास चाकू था और उसने मरने तक पर कई बार वार किया. इसके बाद दीपांशु ने कहीं से पत्थर लाया और उसके सिर को कुचल दिया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. किशन और दीपांशु का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है. इन आरोपियों को पहले भी लूट के मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है. पिछले साल करावल नगर में लूट के मामले में वह जेल में बंद था. हाल ही में जमानत से बाहर आए. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया है.

ये भी पढे़ंः

Man Stabbed To Death: करावल नगर में युवक का चाकू गोदने और सिर कुचलने का CCTV फुटेज आया सामने

दिल्ली के करावल नगर इलाके में मामूली विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details