दिल्ली

delhi

नरेला रेलवे स्टेशन के पास मिला महिला और दो बच्चों का शव, पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद

By

Published : Jan 28, 2023, 12:21 PM IST

Updated : Jan 28, 2023, 12:44 PM IST

पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद
पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद ()

राजधानी दिल्ली के नरेला इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक महिला और दो बच्चों के शव रेलवे स्टेशन और पटरियों के पास मिलने की सूचना मिली है. फिलहाल पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

नरेला रेलवे स्टेशन के पास पुलिस के आलाधिकारी मौजूद

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक महिला और दो बच्चों के शव रेलवे स्टेशन के नजदीक पटरियों के पास मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना दिल्ली के नरेला रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है. मामले की खबर लगते ही मौके पर पुलिस फॉरेंसिक टीम और आलाधिकारी पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उत्तरी बाहरी दिल्ली के नरेला थाना इलाके में रेलवे स्टेशन के पास उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक महिला और दो छोटे-छोटे बच्चों के शव रेलवे स्टेशन के पास देखे गए. आसपास के लोगों ने जैसे ही खून से लथपथ शवों को देखा तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम और खुद डीसीपी भी मौके पर जांच के लिए पहुंचे.

बता दें कि महिला और दो छोटे बच्चों की बेरहमी से हत्या की गई है. तीनों के चेहरे पर पत्थरों से कई बार वार किए गए, जिसकी वजह से इनकी मौत हुई. महिला के साथ एक छोटी बच्ची और एक बच्चा भी मृत देखा गया, जिसमें बच्चों की उम्र करीब 2 साल बताई जा रही है. आसपास के लोगों से जब पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो अभी तक इस मामले का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. मरने वाली महिला और बच्चे कहां के रहने वाले हैं यहां कैसे आए यह सब जांच का विषय है.

ये भी पढ़े:दिल्ली में कंझावाला जैसा एक और मामला, कार ने स्कूटी सवार को 350 मीटर तक घसीटा, दूसरे शख्स की भी मौत

गौरतलब है कि पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और पूरे मामले की जांच उनकी निगरानी में लगातार की जा रही है. महिला और दोनों बच्चों के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि बेरहमी से की गई इन हत्याओं के पीछे माजरा क्या है? फिलहाल पुलिस की जांच लगातार जारी है.

ये भी पढ़े:गाजियाबाद के स्कूल से बच्ची के अपहरण की कोशिश नाकाम, मामला दर्ज

ये भी पढ़े:नारकोटिक्स सेल ने दो कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

Last Updated :Jan 28, 2023, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details