दिल्ली

delhi

सराय रोहिल्ला इलाके में नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से जेठ ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 17, 2023, 10:11 AM IST

दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके में एक महिला के साथ उसी के रिश्तेदार ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी महिला का जेठ था और उसने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे हवस का शिकार बनाया. महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस जांच में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीः दिल्ली में एक बार फिर नशीला पदार्थ देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने आरोप अपने पति के भाई (जेठ) पर लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया था, जिसे दिखाकर आरोपी उसे ब्लैकमेल करता है ओर जान से मारने की धमकी भी देता है. घटना बीती 29 जुलाई की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि सराय रोहिल्ला थाना इलाके के इन्द्रलोक (शहजादा बाग) में रहने वाली एक 19 साल की महिला ने शिकायत दी कि उसके पति के बड़े भाई (जेठ) ने बीते 29 जुलाई की रात उसे खाने में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने उसका वीडियो भी बनाया है, जिसके नाम पर वह उसे ब्लैकमेल करता था.

महिला ने बताया कि उसका पति किसी काम से बिहार (अपने घर) गया हुआ था. 25 जुलाई को उसके जीजा ने पूरे परिवार को दया बस्ती स्थित रेलवे कॉलोनी अपने घर पर दावत के लिए 29 जुलाई का निमंत्रण दिया था. महिला अपने परिवार और जेठ के साथ दावत के लिए पहुंची. जहां पर रात करीब साढ़े आठ बजे सबने खाना खाया. खाने के बाद उसके जेठ ने उसे रस मलाई भी खाने के लिए दी, जिसे खाकर वह बेसुध हो गयी. मौका पाकर उसके जेठ ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता ने जब उसका विरोध किया तो जेठ (आरोपी) ने उसकी पिटाई भी की और वीडियो भी बनाया. आरोपी उसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमल करता और किसी को घटना के बारे में न बताने के लिए जान से मारने की धमकी भी देता था.

महिला की शिकायत पर सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 323/328/376/506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है और उसके जीजा से भी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ेंः

  1. आधी रात महिला के साथ बंद कमरे में मिले ज्वाइंट डायरेक्टर, पत्नी पहुंची तो खुला राज..., जानें पूरा मामला
  2. Crime In NCR: चाचा और फूफा ने भतीजी के साथ की हैवानियत, आरोपी चाचा गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details