दिल्ली

delhi

नोएडा में स्टैंडअप कॉमेडियन संदीप शर्मा की कार रोककर हथियार के बल पर लूट का प्रयास

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 18, 2023, 10:18 PM IST

Noida Crime: नोएडा में कॉमेडियन संदीप शर्मा के साथ बड़ी घटना होने से बाल-बाल बच गई. सेक्टर-104 के पास अज्ञात व्यक्ति ने हथियार के बल पर उनसे लूटपाट करने का प्रयास किया. नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडाः नोएडा में मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन संदीप शर्मा को सेक्टर-104 के पास अज्ञात व्यक्ति ने हथियार के बल पर लूटने का प्रयास किया. वारदात को उस समय अंजाम देने का प्रयास किया गया, जब संदीप अपने साथी के साथ शो करने के बाद कार से गुरुग्राम लौट रहे थे. कॉमेडियन ने मामले की शिकायत सोशल मीडिया पर नोएडा पुलिस से की है. संदीप ने नोएडा पुलिस को टैग कर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है. संदीप शर्मा के यूट्यूब पर तकरीबन 1.5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स हैं.

सोशल मीडिया पर संदीप ने कहा कि रविवार रात को वह शो करने के बाद कार से लौट रहे थे. उनके साथ उनका दोस्त कॉमेडियन सौरभ भी था, जो कार चला रहा था. सेक्टर-104 में सुनसान सड़क पर कार के आगे एक व्यक्ति आ गया. उसके पास हथियार था. संबंधित व्यक्ति ने हथियार के बल पर शायद लूट करने की कोशिश की. वह और उसके दोस्त घबरा गए. दोनों ने जब शोर मचाया, तब हथियार लिए व्यक्ति ने उन्हें जाने दिया.

वहीं, इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस का कहना है कि जब कॉमेडियन से संपर्क किया गया तो उसने कहा कि वह कॉमेडी शो देश के अलग-अलग हिस्से में करता है. रविवार रात को वह सेक्टर-104 में शो करने के बाद कार से गुरुग्राम जा रहे थे, तभी हाजीपुर अंडरपास के पास गोल चक्कर से यूटर्न लेते ही सूटबूट पहने एक व्यक्ति कार के आगे आ गया. उसके हाथ में मोबाइल था. इसके बाद घबराए हुए संदीप के दोस्त ने कार को रोक दिया.

यह भी पढ़ेंः IRCTC घोटाले से जुड़े मनी लॉड्रिंग मामले की सुनवाई टली, तेजस्वी यादव ने विदेश जाने की मांगी अनुमति

इसके बाद संबंधित व्यक्ति मुस्कुरा कर किनारे हो गया और कॉमेडियन और उसके साथी को जाने का इशारा किया. इस दौरान कॉमेडियन की कार के पीछे आ रही कार भी रुक गई. कॉमेडियन की कार आगे जाने के बाद भी पीछे वाली गाड़ी वहीं खड़ी रही.

सोशल मीडिया पर यूजर ने की गिरफ्तारी की मांगः पुलिस का दावा है कि गन प्वाइंट पर लेने के सवाल पर कॉमेडियन ने कहा कि वह जल्दबाजी में यह नहीं देख पाया था कि सूटबूट पहने व्यक्ति के हाथ में हथियार था या मोबाइल. लोग कॉमेडियन के ट्वीट को रिट्वीट कर पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. संदीप यूपी के बरेली के रहने वाले हैं, जो वर्तमान में मुंबई में रहते हैं. पुलिस ने जब उनसे संपर्क किया तो वह मुंबई पहुंच चुके थे. घटना के संबंध में कॉमेडियन ने कुल तीन ट्वीट कर अपनी बात रखी है.

यह भी पढ़ेंः नितिन गडकरी ने लांच किया Digi ELV प्लेटफॉर्म, आटोमोटिव प्रदूषण की गंभीर समस्या में लाएगा कमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details