दिल्ली

delhi

दिल्ली कंझावला केस में एक और सीसीटीवी फुटेज आया सामने, कार से उतरते दिखे आरोपी

By

Published : Jan 5, 2023, 1:34 PM IST

दिल्ली के कंझावला मामले में एक और सीसीटीवी फुटेजा सामने आया (Another CCTV footage surfaced) है, जिसमें आरोपी कार से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फुटेज घटना के बाद का है.

Delhi Kanjhawala case
Delhi Kanjhawala case

दिल्ली कंझावला मामले की ताजा सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली: राजधानी के कंझावला मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने (Another CCTV footage surfaced) आया है. इस फुटेज में आरोपी और उनकी कार साफ दिखाई दे रही है. इसके साथ ही फुटेज में आरोपी कार से उतरते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फुटेज हादसे के बाद का है.

इस मामले में अब तक आरोपियों को लेकर कोई सीसीटीवी फुटेज सामने नहीं आया था. लेकिन इस सीसीटीवी फुटेज में आरोपी साफतौर पर देखे जा सकते हैं. फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी कार से उतरते हैं, जिसके बाद कार चालक उसे लेकर चला जाता है. फिलहाल पुलिस ने इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. अब देखना होगा कि पुलिस की पूछताछ में और कौन से नए खुलासे होते हैं.

यह भी पढ़ें-दिल्ली कंझावला केस में नया खुलासा: पांच नहीं, सात आरोपी थे, 31 दिसंबर को अंजली-निधि में 25 बार हुई थी बात

यह है मामला:दरअसल 31 जनवरी की रात 20 वर्षीय युवती अंजलि एक हादसे में कार के नीचे आ गई थी. हालांकि कार चालक ने युवती के कार के नीचे आने के बावजूद उसे 13 किलोमीटर तक घसीटा. पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेस कर यह भी बताया है कि मामले में दो और आरोपी शामिल हैं. वहीं दिल्ली सरकार ने मृतक युवती के परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद के साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का वादा किया है. बुधवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मिलने के बाद, पीड़िता के परिवार से निर्भया की मां भी मिलने पहुंची. इस दौरान उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी.

यह भी पढ़ें-दिल्ली कंझावला केस: रोहिणी कोर्ट में आज होगी आरोपियों की पेशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details