दिल्ली

delhi

युवक की गोली मारकर हत्या, टिल्लू और गोगी गिरोह के बीच गैंगवार की आशंका

By

Published : Feb 10, 2021, 10:49 PM IST

बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या को गोगी और टिल्लू गैंग के बीच चल रही दुश्मनी से जोड़ कर देखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

Alipur youth shot dead
युवक की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली:बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर में कुणाल नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लेकिन हत्यारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. मामला बुधवार शाम का है, जब अज्ञात हमलावरों ने खेतो में अपनी गाय का दूध निकाल रहे कुणाल नाम के एक युवक की ताबड़तोड़ गोलिया मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शुरुवाती जांच में पुलिस वारदात को गोगी और टिल्लू गैंग के बीच चल रही दुश्मनी से जोड़ कर देख रही है.

युवक की गोली मारकर हत्या

दूध निकालते वक्त मारी गोली

31 साल का कुणाल अलीपुर के अंदर अपने खेत में बुधवार शाम के वक्त गाय का दूध निकाल रहा था, उसी वक्त अज्ञात हमलावरों ने उसके ऊपर कई राउंड गोलियों की बौछार कर दी. जिसमें एक गोली गाय को भी लगी है और कुणाल को भी कई गोलियां लगी. जिसके चलते कुणाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अंधाधुंध कई राउंड गोलियां चलाकर बदमाश मौका ए वारदात से फरार हो गए.

टिल्लू और गोगी गैंग के बीच की दुश्मनी है वजह

पुलिस के अनुसार कुणाल नाम का युवक अलीपुर इलाके का घोषित अपराधी है, उस पर कई आपराधिक केस दर्ज है. कुणाल पर हत्या रेप हत्या के प्रयास रंगदारी सहित कई मुकदमे दर्ज हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुणाल अपराधिक गतिविधियों से दूर था शुरुआती जांच में पुलिस इस मामले को इलाके में कई सालों से चल रही टिल्लू और गोगी गैंग के बीच की दुश्मनी से जोड़ करके भी देख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details