दिल्ली

delhi

Burari Rape Case: बुराड़ी में 65 साल के बुजुर्ग ने किया नाबालिग बच्ची से रेप, आरोपी के बेटे ने ही पिता को पकड़वाया

By

Published : Jun 29, 2023, 10:04 AM IST

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पड़ोसी बुजुर्ग ने दो महीने पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. अब आरोपी के बेटे ने किशोरी के पिता को दुष्कर्म का वीडियो भेजा तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में 65 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार
नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में 65 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां पड़ोस के रहने वाले ही एक बुजुर्ग (65) व्यक्ति ने 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. मामला 20 अप्रैल का बताया जा रहा है. अप्रैल में जब पीड़िता पड़ोस के घर गई, तभी मौका पाकर बुजुर्ग आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. साथ ही आरोपी किसी को ना बताने के लिए पीड़िता को डराया-धमकाया भी था.

कैमरे में कैद हुआ दरिंदगी की वारदात: बुजुर्ग ने नाबालिग को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा. इसके चलते यह मामला दो महीने तक दबा हुआ था. जानकारी के अनुसार आरोपी का अपने ही बेटे के साथ कुछ समय से विवाद चल रहा था. जिसके चलते उसने अपने घर में ही गुप्त रूप से कैमरे लगा दिए थे, जिससे पिता की दरिंदगी उस कैमरे में कैद हो गई. पिता की काली करतूत का एमएमएस उसी के बेटे ने करीब दो महीने बाद पीड़ित किशोरी के पिता के मोबाइल पर गुमनाम नंबर से व्हाट्सएप कर दिया.

ये भी पढ़ें:Delhi Rape Case: 4 वर्षीय बच्ची की मौत मामले में बड़ा खुलासा, रेप के बाद हत्या की आशंका

आरोपी बुजुर्ग गिरफ्तार: पीड़ित परिवार ने जब किशोरी से इस बारे में बातचीत की तब जाकर उसने पूरी बात बताई और मामले का खुलासा हुआ. अब मामले को लेकर पीड़ित परिवार बुराड़ी थाने पहुंचा. पुलिस ने वीडियो सबूत और किशोरी के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में दोनों परिवारों के बीच समझौता कराने की कोशिश कर रहे एक अन्य व्यक्ति पर भी पॉस्को की धारा में मुकदमा दर्ज किया है. बहरहाल, पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस लगातार आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही किशोरी के पिता और आपकी बेटी के मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त लिया है. आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:पश्चिम विहार रेप केस: दिल्ली पुलिस ने 21 साल के युवक समेत पांच नाबालिग आरोपियों को पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details