दिल्ली

delhi

नोएडा में 15वीं मंजिल से गिरकर महिला वकील की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 27, 2023, 1:49 PM IST

Updated : Jan 27, 2023, 2:07 PM IST

15वीं मंजिल से गिरकर महिला वकील की मौत
15वीं मंजिल से गिरकर महिला वकील की मौत ()

नोएडा के सेक्टर-74 सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में एक युवती की 15वें फ्लोर से गिरकर मौत हो गई. खबर लिखे जाने तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है कि युवती की मौत कैसे हुई है? पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में गुरुवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां 27 साल की एक अधिवक्ता लड़की 15वीं मंजिल से गिर गई. इस घटना में लड़की की दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना पाकर पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल युवती को ईलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों ने उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर लिखे जाने तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बता दें कि सोमा अपने परिवार के साथ सेक्टर-74 केपटाउन सोसायटी के सीएमसी-3 टावर में रहती थी. जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात करीब 12 बजे वह अपने घर के बालकनी में किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी, इस दौरान वह नीचे गिर गई, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई है.

थाना प्रभारी का कहना:थाना सेक्टर 113 के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार का कहना है कि अभी तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. हालांकि शुरुआती जांच में पता चला है कि पिछले कुछ समय से लड़की काफी परेशान चल रही थी, पुलिस मृतक सोमा सुमंत राय के परिजनों से पूछताछ कर रही है. वहीं मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक कोई भी शिकायत भी नहीं मिली है. फिलहाल, पुलिस अपने स्तर पर मामले की काफी गंभीरता से छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़े:IGI एयरपोर्ट पहुंची फ्लाइट को हाईजैक करने का ट्वीट करनेवाला आरोपी गिरफ्तार

नोएडा की ऊंची बिल्डिंग्स बनीं सुसाइड पॉइंट्स का केंद्र:नोएडा में देखा जाए तो तेजी से बन रही बहुमंजिला इमारतें दिन प्रतिदिन सुसाइड प्वाइंट बनती जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा पुलिस ने अक्टूबर 2022 तक कुल 323 सुसाइड के मामले दर्ज किए हैं, जिनमें से 92 लोग बहुमंजिला इमारत से कूदकर जान चुके हैं. वहीं इस घटना में महिलाओं की संख्या ज्यादा है और सबकी सुसाइड की वजह डिप्रेशन ही बताई गई है.

ये भी पढ़े:दिल्ली: मुखर्जी नगर इलाके में व्यक्ति ने आपसी रंजिश में कई लोगों को मारा चाकू, 5 लोग घायल

Last Updated :Jan 27, 2023, 2:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details