दिल्ली

delhi

Wife Killed Her Husband: गाजियाबाद में फिर हुआ रिश्तों का खून, पत्नी ने प्रेमी संग पति का सिर धड़ से किया जुदा

By

Published : Apr 21, 2023, 4:35 PM IST

गाजियाबाद में पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति का सिर धड़ से अलग करने का मामला सामने आया है. दरअसल प्रेमी और प्रेमिका की नजर मृतक की संपत्ति पर थी. जिसकी वजह से दोनों ने उसको मौत के घाट उतार दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

रवि कुमार डीसीपी

नई दिल्ली/ गाजियाबाद:गाजियाबाद में पत्नी ने अपने पति की हत्या करके उसके सिर को धड़ से जुदा कर दिया है. पत्नी ने अपने अवैध संबंधों को जिंदा रखने के लिए पति को ऐसी मौत दी है. पुलिस ने मामले में पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे की जांच कर रही है.

मामला गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके का है, जहां कुछ समय पहले एक गुमशुदगी का मामला सामने आया था. इसकी पुलिस ने जांच शुरू की थी. डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक, 2 महीने पहले यह मामला सामने आया था. पुलिस के पास एक व्यक्ति के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, लेकिन यह हत्या का मामला था. मामले में आरोपी कोई और नहीं, बल्कि मृतक की पत्नी और उसका प्रेमी है.

पति की संपत्ति पर पत्नी और प्रेमी की थी नजर:पुलिस के मुताबिक, पत्नी और उसके प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि मृतक के मकान में प्रेमी पिछले 2 वर्ष से किराए पर रहता था. इसी दौरान करीब 1 वर्ष पहले मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के बीच अवैध संबंध बने. जिसके बाद मृतक की पत्नी चाहती थी कि उसका पति सारी प्रॉपर्टी उसके नाम कर दे, लेकिन मृतक ने ऐसा कुछ नहीं किया. ऐसे में आरोपी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर प्लानिंग कि थी कि वह पति को मौत के घाट उतार देंगे और फिर दोनों शादी कर लेंगे.

पुलिस को गुमराह करने के लिए लिखवाई झूठी रिपोर्ट:17 फरवरी को प्लान को अमल में लाया गया. मृतक को किसी बहाने से शामली जाने को कहा गया. इस दौरान रास्ते में वह गाड़ी रोक दी गई. जिसमें मृतक और उसकी पत्नी मौजूद थे. वहां पर पहले से मौजूद प्रेमी ने मृतक के सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी थी और उसके बाद रस्सी से उसका गला घोंट दिया था. लाश को गन्ने के खेत में ट्यूबवेल के किनारे ठिकाने लगा दिया. इससे पहले मृतक की गर्दन को काटकर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया गया और एक पन्नी में ले जाकर पुराने पुल से नीचे फेंक दिया गया.

पत्नी ने साजिश के तहत मृतक से की थी शादी:19 तारीख को दोनों आरोपी वापस अपने घर ट्रॉनिका सिटी आए और पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक की गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज करवाई. बताया जा रहा है कि मृतक की उम्र आरोपी पत्नी की उम्र से ज्यादा थी और पूर्व में ही पत्नी ने प्लानिंग करके मृतक से शादी की थी. आरोपी पत्नी सबको यही कहती थी कि मुझे बुड्ढा पति मिल गया है.

ये भी पढ़ें:Saket Court Firing: कोर्ट परिसर में सुरक्षा को लेकर उठे सवाल, आरोपी असलहा लेकर कैसे पहुंचा अंदर

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद में नंदी की मूर्ति को लेकर फैलाई गई अफवाह, आरोपी की तलाश में पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details