दिल्ली

delhi

पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, बंटी और बबली की तर्ज पर देते थे चोरी की घटना को अंजाम

By

Published : Jan 21, 2023, 2:36 PM IST

बंटी और बबली की तर्ज पर देते थे चोरी की घटना को अंजाम

नोएडा पुलिस ने ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जो बंटी और बबली की तरह ठगी की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने इन दोनों शातिरों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

बंटी और बबली की तर्ज पर देते थे चोरी की घटना को अंजाम

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 24 पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो बंटी और बबली के तर्ज पर चोरी की वारदात को अंजाम देता था. पकड़ा गया आरोपी अपनी प्रेमिका के साथ नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी करता था. आरोपी अपनी प्रेमिका के साथ उन घरों को निशाना बनाता था जिन घरों में स्टूडेंट और कंपनियों में काम करने वाले लोग रहते थे. इनके द्वारा पहले घरों और फ्लैटों की रेकी की जाती थी और फिर घटना को अंजाम दिया जाता था.

बंटी नोएडा और बबली दिल्ली में गिरफ्तार:प्रेमी को जहां नोएडा के थाना सेक्टर 24 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वही प्रेमिका को चोरी के ही मामले में दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी के ऊपर करीब 9 मुकदमे दर्ज है और यह पूर्व में भी जेल जा चुका है. पुलिस के पास वह सीसीटीवी भी मिले हैं, जिनमें इनके द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. अभियुक्त के कब्जे से एक स्कूटी, एक लैपटॉप और 5,000 रुपये बरामद किया गया है. वहीं आरोपी की पहचान अनुराग पाण्डेय पुत्र अजय पाण्डेय निवासी जिला सुल्तानपुर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़े:ठक-ठक गैंग के एक सक्रिय सदस्य को स्पेशल स्टाफ की टीम ने किया गिरफ्तार

नोएडा थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार तोमर ने बताया कि अभियुक्त और उसकी प्रेमिका रेनू उर्फ नैना एक साथ मिलकर नशे का शौक पूरा करने के लिए नोएडा, दिल्ली और एनसीआर में सुबह के समय फ्लैटों व घरों में घुसकर लैपटॉप तथा मोबाइल की चोरी करते थे. फिर वह उन समानों को ओने-पोने दामों मे राह चलते लोगो को बेच देते थे. पुलिस के मुताबिक अबतक इनके तरफ से की गई लगभग एक दर्जन चोरी की घटनाएं प्रकाश मे आई है.

ये भी पढ़े:एक्सप्रेसवे पर रील बनाने के लिए बाइक चलाते-चलाते पी रहा था बीयर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details