दिल्ली

delhi

कॉमनवेल्थ गेम्स के कांस्य पदक विजेता रोहित टोकस के घर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री, कहा- प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा भारत

By

Published : Jun 29, 2023, 6:46 PM IST

केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में देश तेजी से विकास के रास्ते पर चला है. वह कॉमनवेल्थ गेम में कांस्य पदक विजेता रोहित टोकस के घर पर पहुंचे. वहां उन्होंने सरकार के पिछले 9 साल के कार्यों के बारे में बताया.

कॉमनवेल्थ गेम में कांस्य पदक विजेता रोहित टोकस के घर पर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री
कॉमनवेल्थ गेम में कांस्य पदक विजेता रोहित टोकस के घर पर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री

कॉमनवेल्थ गेम में कांस्य पदक विजेता रोहित टोकस के घर पर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री

नई दिल्ली: 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी, पिछले 9 साल के दौरान केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा किए गए कार्यों को लोगों के बीच पहुंचाने में जुटी है. वहीं केंद्रीय मंत्री भी घर-घर जाकर लोगों को सरकार के कार्यों को बता रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर बॉक्सिंग में कॉमनवेल्थ गेम में कांस्य पदक विजेता रोहित टोकस के घर पर पहुंचे. वहां उन्होंने सरकार के पिछले 9 साल के कार्यों के बारे में बताया. कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में देश तेजी से विकास के रास्ते में चला है.

उन्होंने कहा कि देश ही नहीं विदेशों में भी भारत देश का डंका बज रहा है. पूरा विश्व भारत को एक लीडर की नजर से देखता है. वहीं, देश के भीतर प्रधानमंत्री मोदी ने अनगिनत काम किये हैं. जिसकी वजह से देश प्रगति के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नारे- सबका साथ- सबका विकास के पथ पर आगे बढ़ते हुए विश्व भर में एक सशक्त देश के तौर पर उभर रहा है.

ये भी पढ़ें: Odisha Train Accident : बंगाल सीएम पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, बोले- खत्म हो चुकी उनकी 'ममता'


इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने रोहित टोकस को किताब भी भेंट की ताकि वह भी केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों को जान सकें. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि रोहित की तारीफ करते हुए कहा कि उनके परिवार से मिलकर काफी अच्छा लगा. कहा कि खेल के क्षेत्र में भारत अच्छा कर रहा है. यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से हो रहा है. उन्होंने खेलों को आगे ले जाने के लिए बहुत से काम किये हैं.

ये भी पढ़ें: up assembly elections : अखिलेश यादव पर अनुराग ठाकुर ने साधा निशाना, कहा- जो टोटी चुराएगा, वो रोटी नहीं दे पाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details