दिल्ली

delhi

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल पर साधा निशाना, मुख्यमंत्री के बंगले को बताया कब्रिस्तान

By

Published : May 27, 2023, 10:24 PM IST

बीजेपी सांसद व केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल के बंगले को लेकर उनपर निशाना साधा है. उन्होंने मुख्यमंत्री के बांगले की तुलना ताजमहल से करते हुए उसे कब्रिस्तान बताया है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जिस प्रकार से ताजमहल एक कब्रिस्तान है, उसी प्रकार से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शीश महल भी कब्रिस्तान है.

Etv Bharat
Etv Bharat

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली:केजरीवाल के बंगले और भ्रष्टाचार को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. इसी के तहत आज राजधानी दिल्ली के जनपद मार्केट में जन चेतना सभा आयोजित की गई, जिसमें बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने एक बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने जनसभा को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि किस तरह से दिल्ली की जनता के साथ मुख्यमंत्री ने धोखा किया है और 45 करोड़ का उनका जो शीश महल है वह कब्रिस्तान है.

मीनाक्षी लेखी ने कहा है कि जिस प्रकार से ताजमहल एक कब्रिस्तान है उसी प्रकार से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शीश महल भी कब्रिस्तान है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने एक के बाद एक पलटवार करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि केजरीवाल ने जनता के पैसे का उन्होंने दुरुपयोग किया है. साथ ही उन्होंने दिल्ली की जनता को गुमराह किया है.

इसे भी पढ़ें:Sisodia's Letter To PM: पहलवानों के समर्थन में सिसोदिया ने लिखी PM मोदी को चिट्ठी, कहा- बेटियों को न्याय दीजिए, वरना...

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने केजरीवाल सरकार पर प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना और अटल बीमा योजना जैसी गरीब कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने पिछले 8 सालों में और अपने महल के निर्माण के बाद देश भर में भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. वो देश के सबसे लग्जरी मुख्यमंत्री बन गए हैं. लेखी ने कहा कि केजरीवाल ने पानी हाफ और बिजली का बिल माफ का नारा दिया गया था, लेकिन आज दिल्ली में सभी के घरों में पानी और बिजली का बिल आ रहा है.

इसे भी पढ़ें:जलजमाव की स्थिति को लेकर आतिशी ने किया सेंट्रलाइज्ड मानसून कंट्रोल रूम का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details