दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में बेकाबू बस चबूतरे से टक्कराकर घर में घुसी, हादसे में नहीं हुआ जानी नुकसान

By

Published : Mar 11, 2023, 7:56 AM IST

गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया है. एक बेकाबू बस ने सम्राट चौक गोल चक्कर पर बने चबूतरे में टक्कर मार दी, जिसके बाद बस एक घर में भी जा घुसी. लोगों का कहना है कि बस ड्राइवर नशे में था.

ncr news
गाजियाबाद में बस हादसा

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद में बेकाबू बस ने पहले एक चौराहे पर बने गोल चक्कर के चबूतरे पर टक्कर मार दी जो क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद बस एक घर के आंगन के बाहरी हिस्से में जा घुसी, जहां पर दो बच्चों की जान बाल-बाल बच गई. इस दौरान मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई. इस बीच बस का ड्राइवर बस छोड़ कर भागने लगा. लोगों का आरोप है कि बस का ड्राइवर नशे में था. पुलिस ने बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

मामला गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के सम्राट चौक का है, जहां पर सम्राट चौक गोल चक्कर पर बने चबूतरे पर बस जा टकराई. जिससे चबूतरे की रेलिंग भी क्षतिग्रस्त हो गई है. यही नहीं पास में बस एक घर के आंगन वाले हिस्से में भी जा घुसी. लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस बीच पुलिस भी मौके पर आ गई और बस को कब्जे में ले लिया और ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है. लोगों का कहना है कि घर के जिस आंगन में बस घुसी थी, वहां पर कुछ देर पहले दो बच्चे खेल रहे थे. अगर घटना के समय बच्चे वहां मौजूद होते तो बच्चों की जान जा सकती थी. इस दौरान लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला.

ये भी पढ़ें :Title Controversy: टाइटल विवाद में पीड़ित को पुलिस ने दिया आश्वासन, बोली- डरो नहीं

लोगों का यह भी कहना है कि बस का ड्राइवर नशे में था, जिसकी वजह से हादसा हुआ है. मकान का एक हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है. ऐसा लगता है कि बस ने मानो तांडव मचाया हो. गनीमत रही कि कोई घायल या हताहत नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. लोगों का आरोप है कि कॉलोनी वाले हिस्से में बस काफी तेज रफ्तार से आ रही थी, जिसकी वजह से वह नियंत्रित नहीं हो पाई. ड्राइवर को मेडिकल के लिए भेजा जाएगा, जिससे यह साफ हो जाएगा कि वह नशे में था या नहीं.

ये भी पढ़ें :AAP attack on Modi: मोदी ने अडानी के घोटाले से ध्यान भटकाने के लिए सिसोदिया को जेल करवाई: संजय सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details