दिल्ली

delhi

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को लगा झटका, दो बड़े नेताओं ने थामा BJP का दामन

By

Published : Jul 29, 2023, 3:36 PM IST

आप नेता राजकुमार बल्लन और पूर्वांचल मोर्चा के उपाध्यक्ष अनिल झा शनिवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

Etv Bharat
Etv Bharat

आप के दो बड़े नेताओं ने थामा BJP का दामन

नई दिल्ली:दिल्ली बीजेपी का कुनबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. शनिवार को आम आदमी पार्टी के दो बड़े नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर लिया है. नार्थ ईस्ट से आम आदमी पार्टी के गाजीपुर सब्जी मंडी के अध्यक्ष राजकुमार बल्लन और आम आदमी पार्टी पूर्वांचल मोर्चा के उपाध्यक्ष अनिल झा ने दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और विधायक अजय महावर की अध्यक्षता में बीजेपी को ज्वाइन कर किया. इस अवसर पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल करते हुए उनका पटका पहना कर स्वागत किया.

गाजीपुर मंडी के अध्यक्ष राजकुमार बल्लन ने कहा कि "जब मैंने आप ज्वाइन किया था तब लगा की मैं एक सही स्थान पर गया हूं, लेकिन धीरे-धीरे मुझे एहसास होने लगा कि सीएम केजरीवाल की कथनी और करनी में बहुत फर्क है. सीएम के आवास को लेकर जो खबरें मीडिया में आईं तो मैं बहुत दुखी हुआ. केजरीवाल जिन नेताओं को कोसते आज वह उन्हीं के साथ हाथ मिलाकर आराम से घूम रहे हैं. जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मुझसे एक बहुत बड़ी गलती हुई है. आम आदमी पार्टी में नैतिकता का कोई मतलब नहीं है. मैंने फिर से घर वापसी करते हुए भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है और बीजेपी मेरे लिए एक परिवार की तरह है."

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में AAP को झटका, पूर्व पार्षद प्रत्याशी बलराम झा बीजेपी में शामिल

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सांसद मनोज तिवारी की तारीफ करते हुए कहा है कि लगातार उनके क्षेत्र से लोग आम आदमी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे. यह हमारे लिए बड़े ही सौभाग्य और खुशी की बात है. इसके अलावा शनिवार को दो बड़े नेताओं ने आम आदमी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गलत नीतियां और आम आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचार से परेशान होकर लगातार लोग भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम रहे है.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली में कांग्रेस को लगा झटका, अमरपाल जोशी और सुनीता देवी AAP में शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details