दिल्ली

delhi

विश्व एड्स दिवस पर ट्रांसजेंडर समुदाय ने देखी रणबीर कपूर की 'एनिमल', बताया बेस्ट फिल्म

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 1, 2023, 6:11 PM IST

Animal Movie Review: विश्व एड्स दिवस पर ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों ने रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' देखी. फिल्म को लेकर ट्रांसजेंडर लोगों ने कहा कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है. साथ ही, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी एक्टिंग जबरदस्त है.

रणबीर कपूर की 'एनिमल'
रणबीर कपूर की 'एनिमल'

रणबीर कपूर की 'एनिमल'

नई दिल्ली:देशभर के सभी सिनेमाघर में शुक्रवार को बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर की बहुचर्चित फिल्म 'एनिमल' रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन धमाल मचा दिया है. थिएटर में दर्शकों की काफी भीड़ देखी जा रही है. फिल्म को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है. कुछ लोग इस फिल्म को बेहतरीन बता रहे हैं. वहीं, कुछ लोग मिली जुली प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि, दिल्ली में फिल्म को लेकर लोगों में उत्साह है.

दिल्ली के कनॉट प्लेस सिनेमा हॉल में वर्ल्ड एड्स डे के अवसर पर ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों ने पहले एड्स को लेकर लोगों को जागरूक किया. उसके बाद इस फिल्म को भी देखा. ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग की है. साथ ही, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी एक्टिंग जबरदस्त है.

रणबीर कपूर की फिल्मी करियर की यह सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है. रणवीर के दमदार किरदार, डायलॉग और एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया. वहीं, लोगों को ये भी कहना है कि इस फिल्म में बॉबी देओल का बहुत ज्यादा बड़ा रोल नहीं है, लेकिन छोटे से रोल में ही उन्होंने अपनी अलग छाप छोड़ दी है. वहीं, एनिमल के रिव्यू को लेकर लोगों के अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है. फिल्म को लेकर फैन्स का कहना है कि 'एनिमल' फिल्म अच्छी है. फर्स्ट हाफ में फिल्म काफी अच्छा एंटरटेन करती है, लेकिन सेकंड हाफ में फिल्म थोड़ा स्लो हो जाता है. लेकिन कुल मिलाकर फिल्म ठीक-ठाक है.

बता दें, आज बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई है. विक्की कौशल की सेम बहादुर और रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना स्टार फिल्म एनिमल भी आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. मूवी को लेकर दर्शकों का अच्छा खास रिस्पांस मिल रहा है. इसका निर्देशन संदीप रेड्डी बंगा रेड्डी ने किया गया है. फिल्म में बॉबी देओल विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं. फिल्म में भरपूर एक्शन देखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details