दिल्ली

delhi

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया को लिखा पत्र, कहा- जेल जाने के लिए तैयार रहें केजरीवाल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 12, 2023, 12:20 PM IST

तिहाड़ में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर मीडिया को एक पत्र लिखकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कई आरोप लगाए हैं. पत्र में सुकेश ने लिखा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से अभी भी उन्हें धमकियां आ रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील अनंत मलिक के माध्यम से मीडिया को पत्र लिखा है. इसमें उसने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जल्द ही जेल जाने का नंबर आने वाला है. सुकेश चंद्रशेखर ने अपने पत्र में लिखा है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं की तरफ से उन्हें अभी भी धमकियां आ रही है. आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन अभी अंतरिम जमानत पर हैं, लेकिन इसके बावजूद वह उसे धमकी भेज रहे हैं. ऐसा वह अरविंद केजरीवाल के कहने पर कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल को संबोधित अपने पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को भी जल्द ही सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा. सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह के बाद अब केजरीवाल का नंबर आने वाला है. केजरीवाल के काले धन को संजय सिंह और सत्येंद्र जैन ही पूरी तरह से मैनेज करते थे. दोनों जेल पहुंच गए हैं तो केजरीवाल आखिर कब तक खुद को जेल जाने से बचा पाएंगे.

चंद्रशेखर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जेल के अधिकारियों के माध्यम से उन्हें अपने आरोपों को वापस लेने की धमकी दी है. जेल के अधिकारी उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं. लेकिन केजरीवाल अगर यह सोच रहे हैं कि वह जेल जाने से बच जाएंगे तो यह असंभव है. बहुत जल्द केजरीवाल जेल में होंगे और वह तिहाड़ जेल क्लब में शामिल हो जाएंगे. गौरतलब है कि इससे पहले भी चंद्रशेखर ने एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के अधिकारी उसे लगातार परेशान कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details