दिल्ली

delhi

Noida Crime: कुत्ते को खाना खिलाना पड़ा भारी, तीन महिलाओं ने मिलकर की महिला की पिटाई, केस दर्ज

By

Published : Jul 14, 2023, 7:49 PM IST

नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के गोल्ड सिटी सोसायटी में रहने वाली एक महिला के साथ वहां रहने वाली 3 महिलाओं और एक पुरुष ने मारपीट और गाली गलौज की. पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है

तीन महिलाओं ने मिलकर की एक महिला की पीटाई
तीन महिलाओं ने मिलकर की एक महिला की पीटाई

नई दिल्ली/नोएडा:एक महिला को स्ट्रीट डांग को खाना खिलाना भारी पड़ गया. सोसाइटी के कुछ महिलाओं ने ऐसा करने पर एक महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी. मामला नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र स्थित गोल्ड सिटी सोसायटी का बताया जा रहा है. पीड़िता का आरोप है कि वह सोसाइटी में कुत्तों को खाना खिला रही थी. इसी दौरान आरोपियों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. पीड़िता ने थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है.

कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर मारपीट:थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जैस्मिन फुकान, निवासी-सेक्टर 75 गोल सिटी सोसाइटी ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उनका कहना है कि 13 जुलाई की रात 10:30 बजे के करीब सोसाइटी में वह कुत्तों को खाना खिला रही थी. उसी दौरान सोसायटी की तीन महिलाएं जिनका नाम स्वाति, रश्मि, सुनीता गुप्ता है. उन्होंने उनके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया. उनका आरोप है कि रश्मि ने उनका फोन छीना तथा स्वाति ने उन्हें थप्पड़ मारा और धक्का मारकर गिरा दिया.

पीड़िता के अनुसार, उन्होंने धमकी दी है कि वह उसकी इसी तरह से रोज में पिटाई करेंगी. पीड़िता का ये भी कहना है कि उसी समय वहां पर राजीव मिश्रा नामक व्यक्ति आया औरा उसने धमकी दी कि वह उसे सोसाइटी से उठवा देगा. पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. सोसाइटी में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को चेक किया जा रहा है. जांच उपरांत जो भी तथ्य निकलकर सामने निकलकर आएंगे, उसके आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: 250 सीसीटीवी की मदद से पकड़ा गया रेप का आरोपी

ये भी पढ़ें:Noida: सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ ठेकेदार ने दर्ज कराया केस, 34 लाख हड़पने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details