दिल्ली

delhi

Noida Road Accident: गलत दिशा में आ रही तेज रफ्तार पानी टैंकर ने ऑटो में मारी टक्कर, तीन लोग घायल

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 15, 2023, 8:30 PM IST

नोएडा में विपरित दिशा में वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस आए दिन कार्यवाई कर रही है. फिर भी लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं, जिसके चलते बड़े हादसे हो रहे हैं.

तेज रफ्तार पानी टैंकर ने ऑटो में मारी टक्कर
तेज रफ्तार पानी टैंकर ने ऑटो में मारी टक्कर

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में एक बार फिर गलत दिशा में चल रहे ट्रक की वजह से लोगों की जिंदगी खतरे में आ गई. बताया जा रहा कि पानी से भरे टैंकर के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए एक ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में ऑटो चालक समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. शिकायतकर्ता द्वारा रविवार को मुकदमा दर्ज कराया गया है.

सेक्टर-126 थाने की पुलिस को दी शिकायत में साहिबाबाद निवासी बलदेव सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उनका 32 वर्षीय बेटा नितिन मेट्रो से ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्टेशन पहुंचा था. सेक्टर-125 स्थित एक आईटी कंपनी में जाने के लिए उसने मेट्रो स्टेशन के पास से एक ऑटो लिया. ऑटो में आगे की सीट पर नीतिन, उसका दोस्त और चालक था. अन्य सवारियां पीछे की सीट पर थी.

ऑटो जब सेक्टर-94 स्थित गौशाला के पास पहुंचा, तभी सामने से पानी से भरा टैंकर आता दिखाई दिया. टैंकर चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए सामने से ऑटो में टक्कर मार दी. इस घटना में नीतिन, उसके दोस्त और चालक घायल हो गया. गनीमत रही कि पीछे बैठी सवारियों को चोट नहीं लगी. हादसे के बाद नितिन और उसके दोस्त को राहगीरों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. चालक का एक अन्य अस्पताल में उपचार चल रहा है.

चिकित्सकों ने शिकायतकर्ता को बताया कि उसके बेटे को चार मल्टी फैक्चर हुए हैं. इस दौरान नितिन का कंपनी का लैपटॉप भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बलदेव की शिकायत पर कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

टैंकर नंबर से चालक की तलाश:शिकायतकर्ता ने पुलिस को संबंधित टैंकर का नंबर भी उपलब्ध कराया है. घायल नितिन का साथी भी उसकी की कंपनी में काम करता है. वहीं नोएडा पुलिस का कहना है कि टैंकर चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया था. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें:

  1. Ghaziabad Road Accident: बच सकती थी पूरे परिवार की जान, गलत दिशा में 8 किमी तक दौड़ती रही मौत की बस
  2. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर गलत दिशा में 4 किमी दौड़ा सिलेंडर से लदा ट्रक, मच सकती थी तबाही

ABOUT THE AUTHOR

...view details